https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Tuesday , June 22 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स की ये पत्नियां किसी अप्सरा से कम नहीं, फ़ोटोज़ देख कर आप भी हार जाएंगे दिल

वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स की ये पत्नियां किसी अप्सरा से कम नहीं, फ़ोटोज़ देख कर आप भी हार जाएंगे दिल

दुनियाभर में क्रिकेट का खेल खूब लोकप्रिय है. भारत में जितना यह खेल पसंद किया जाता है उतना ही यह वेस्टइंडीज में भी पसंद किया जाता है. जैसे भारतीय क्रिकेटर्स को लोग दिल से चाहते है और स्नेह देते है वैसे ही वेस्टइंडीज के भी क्रिकेटर्स की अपनी एक अलग पहचान है. वह अपने खेल के साथ साथ अपनी जिंदादिली के लिए भी जाने जाते है. इन खिलाड़ियों के डांस के लोग दीवाने है. और यही खिलाड़ी अपनी पत्नियों पर भी उतने ही दीवाने है. और ये अपनी पत्नियों को चाहे भी क्यों ना, वे अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा सुर्खियों में जो रहती है. तो आइए हम आज बात करे कुछ स्टार वेस्टइंडीज खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में जो खुद बहुत खूबसूरत है.

कार्लोस ब्रेथवेट

बता दे कि कार्लोस ब्रेथवेट वेस्टइंडीज शानदार ऑलराउंडर है. उन्हीं की शानदार लगातार चार छक्के वाली पारी ने वेस्टइंडीज को T20 विश्व कप जिताया था. बता दे की ब्रेथवेट की पत्नी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है. ब्रेथवेट की पत्नी का नाम जेसिका फेलिक्स है और वे अक्सर अपने पति के गेम को देखने आती है और उनका हौसला बढ़ाती नजर आती है.

क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के ओपनर क्रिस गेल को यूनिवर्स बॉस के नाम से भी जाना जाता है. वे आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते है और टीम को सपोर्ट करते है. मगर बता दे कि क्रिस गेल की सपोर्ट उनकी पत्नी है. क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा बैरिज है. क्रिस गेल ने नताशा से साल 2009 में शादी रचाई थी गेल की पत्नी नताशा दिखने में बेहद खूबसूरत है और वे उन्हें बिल्कुल रानी की तरह रखते है.

कीरोन पोलार्ड

कीरोन पोलार्ड अपनी शानदार बैटिंग के लिए जाने जाते है. वे वेस्टइंडीज के बेहद खास खिलाड़ियों में से एक है और वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. कीरोन पोलार्ड की भी पत्नी बेहद खूबसूरत है. वे अक्सर अपने पति को चीयर करती नजर आती है. कीरोन पोलार्ड की पत्नी का नाम जेना अली है.

डैरेन सैमी

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी डैरेन सैमी अपने खेल के लिए दुनियाभर में जाने जाते है. उनकी बॉलिंग से अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते है. डैरेन सैमी की पत्नी का नाम कैथी डेनियल है. कैथी दिखने में बेहद खूबसूरत है और वे किसी सुपर मॉडल की तरह दिखाई देती है.

आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल के बहुत चाहने वाले है. आंद्रे रसेल की बल्लेबाजी सबको हैरान कर जाती है. आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा है और जेसिम लोरा भी खूबसूरती की मिसाल है. जेसिम लोरा एक मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर है. दोनो की शादी 7 मार्च 2021 को हुई थी.

loading...
loading...

Check Also

UP हुआ शर्मसार : 2 साल की बच्ची से रेप, मासूम को तड़पता छोड़ भाग खड़ा हुआ दरिंदा, मौत 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई ...