Monday , December 6 2021
Home / ऑफबीट / TikTok पर उड़ाया कोरोना का मजाक, अब खुद हुआ महामारी का शिकार

TikTok पर उड़ाया कोरोना का मजाक, अब खुद हुआ महामारी का शिकार

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए मास्क लगाना एक अच्छा विकल्प है। इससे काफी हद तक संक्रमण से बचाव होता है, लेकिन 25 साल के एक युवक को ये बेकार की चीज लगी थी। तभी उसने टिकटॉक (Tikk Tok) पर वीडियो डालकर मास्क लगाने वालों का मजाक उड़ाया था, लेकिन हैरानी की बात यह है कि अब वही शख्स कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है। उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

आजकल टिकटॉक पर कोविड-19 से जुड़े कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी पर एक शख्स ने भी अपना वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह मास्क लगाने वालों का मजाक उड़ाता दिखाई दिया था। मालूम हो कि सागर जिले में रहने वाला यह 25 वर्षीय युवक बाइक पर बैठा सड़क पर घूम रहा था। वहां मौजूद लोगों ने उसे मास्क लगाने की सलाह दी। इस पर उसने तंज कसते हुए कहा कि इस कपड़े के टुकड़े पर क्या भरोसा करना। भरोसा करना है, तो ऊपर वाले खुदा पर करो। ये कहते ही उसने मास्क को हवा में उड़ाकर फेंक दिया था।

अब 25 साल के उसी युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। ये बात मध्य प्रदेश के सागर शहर के सरकारी बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जी एस पटेल ने बताया। उनके मुताबिक 10 अप्रैल को 25 वर्षीय युवक के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। वह अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से भी वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहा था, जिसकी शिकायत मिलने के बाद उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया। युवक की हालत स्थिर है।

loading...

Check Also

बर्फीले इलाकों में पाए जाने वाले काले सफेद पक्षी पेंग्विन हो सकते हैं एलियंस !

-मिले दूसरे ग्रह से ‘कनेक्शन’ के सबूत लंदन । धरती पर बर्फीले इलाकों में पाए ...