Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / TOI की कश्मीरी पत्रकार ने मोदी-शाह को कोरोना होने की मांगी दुआ, फिर ट्विटर अकाउंट किया डिलीट

TOI की कश्मीरी पत्रकार ने मोदी-शाह को कोरोना होने की मांगी दुआ, फिर ट्विटर अकाउंट किया डिलीट

कोरोना वायरस से उपजी आपदा के बीच जब लोग एक-दूसरे के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, ऐसे में कई पत्रकार नकारात्मकता और घृणा फैलाने में तन-मन-धन से जुटे हुए हैं। कुछ ऐसा ही काम ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की कश्मीरी पत्रकार सामिया लतीफ़ ने किया। लतीफ़ ने दुआ माँगी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाएँ। पत्रकार ने ऐसी असंवेदनशीलता ऐसे समय में दिखाई है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश को कोरोना के प्रभाव से बचाने की कोशिश में लगे हैं और इसके लिए बैठकें कर रहे हैं, लगातार चीजों की समीक्षा कर रहे हैं।

दरअसल, गुजरात के कॉन्ग्रेस विधायक इमरान खेड़वाला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे कुछ देर पहले ही उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी के साथ एक बैठक में हिस्सा लिया था। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की असिस्टेंट एडिटर लतीफ़ ने इस ख़बर को ट्विटर पर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि विधायक इमरान पीएम मोदी या अमित शाह से क्यों नहीं मिले।

लतीफ़ का इशारा था कि पीएम मोदी और एचएम शाह को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो जाए। वो चाहती हैं कि कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज मोदी-शाह से मिले, ताकि वो इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ जाएँ। लतीफ़ ने इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर लिया।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी पत्रकार ने पीएम मोदी के लिए ऐसी दुआ माँगी हो। इनका पुराना इतिहास ही ऐसा ही रहा है। एनडीटीवी की पत्रकार रहीं सुनेत्रा चौधरी ने कहा था कि पीएम मोदी को स्वाइन फ्लू हो जाए तो ये ख़बर उन्हें काफ़ी ख़ुशी देगी। इसी तरह से ‘द क्विंट’ के सुप्रतीक चटर्जी ने भी पीएम मोदी के मौत की भविष्यवाणी की थी।

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...