Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Tokyo Olympics के लिए शुभकामनाएं देकर ट्रोल हो गए रोहित शर्मा, जानिए क्यों ?

Tokyo Olympics के लिए शुभकामनाएं देकर ट्रोल हो गए रोहित शर्मा, जानिए क्यों ?

नई दिल्‍ली
तोक्‍यो ओलंपिक का शुक्रवार को शानदार आगाज हुआ। ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान और ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma Tweet) ने भी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए ट्वीट किया, लेकिन बधाई देने के साथ वे लोगों के निशाने पर आ गए। कई लोगों ने रोहित के ट्वीट पर उनकी खिंचाई कर दी।

दरअसल रोहित शर्मा ने ट्वीट करके लिखा कि टोकीओ अलिम्पिक्स में मचाना है धमाल !! हमारे सारे athelete को बहुत शुबकामनाए। ये ट्वीट लिखने की देर थी और लोगों ने रोहित शर्मा को निशाने पर ले लिया।

हिंदी के साथ ही अंग्रेजी में लिखे शब्द में भी गलती
ट्वीट में हिंदी व्याकरण की इतनी गलतियां थीं, कि लोगों ने रोहित से कई तरह के सवाल पूछकर उन्हें घेर लिया। इतना ही नहीं, उन्होंने यहां एक इंग्लिश का शब्द भी लिखा, लेकिन उसमें भी गलती थी। अपने इस ट्वीट को लेकर रोहित शर्मा ट्रोल होने लगे।

लोगों ने जमकर ली क्लास
रोहित शर्मा इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड पर है, जहां वह वार्म अप मैच में टीम के कप्तान भी थे। रोहित शर्मा ने इंग्लैंड से ही यह ट्वीट किया, हालांकि कई यूजर्स को लगता है कि रोहित शर्मा के ट्विटर हैंडल को संभालने वाले ने इस तरह कि गलती की।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...