Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / पीठ पीछे इश्क लड़ा रहे थे ये स्टार्स, पत्नियों ने ऐसे उतारा उनका बुखार

पीठ पीछे इश्क लड़ा रहे थे ये स्टार्स, पत्नियों ने ऐसे उतारा उनका बुखार

फिल्मी दुनिया में साथ काम करने वाले कलाकारों के बीच अफेयर की खबरें आपने जरूर सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको  कुछ ऐसी जोड़ियो से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिनकी पत्नियों ने उनके प्यार का बुखार चुटकियों में उतार दिया है। बता दें कि कई सारे किस्से बॉलीवुड में मौजूद है, लेकिन हम आपको कुछ चुनिंदा किस्सों के बारे में रूबरू कराने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बॉलीवुड में कई रिश्ते ऐसे दिखाई देते हैं, जैसे कि अटूट हो। लेकिन प्यार गहरा होने के बावजूद भी रिश्तों में दरार आ जाती  है। ऐसी कुछ जोड़िया है, जो अपनी लाइफ में टूटने के कगार पर तो आ गई थी, लेकिन प्यार होने की वजह से ये जोड़ियां बच गई। और इनके प्यार की दुहाई आज हर कोई देता हुआ नजर आ रहा है।

1.अमिताभ, जया और रेखा

सदी के महानायक अमिताभ और जया की जोड़ी देखने में ऐसी ही लगती है, जैसी कभी इनके बीच कोई दरार नही था। लेकिन एक ऐसा दौर था, जब इन दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर आ चुका था। जी हां, उन दिनों अमिताभ का रेखा पर फिसल गये थे, जिसके चर्चे भी खूब हुए। ऐसे में जब जया को पता चला तो उन्होंने अमिताभ को छोड़ने का फैसला किया, लेकिन अमिताभ ने जया को खोने के डर से रेखा से सारे रिश्ते  तोड़ लिये।

2.शाहरूख, गौरी और प्रियंका

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी कही जाने वाली शाहरूख और गौरी के बीच भी अनबन हो चुकी है। जिसकी वजह प्रियंका चौपड़ा है। जी हां, प्रियंका चौपड़ा के साथ उन दिनों शाहरूख डॉन की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में इनके अफेयर की खबरें, खूब चर्चा में थी। जिसके बाद गौरी ने भी शाहरूख को छोड़ने की बात की तो शाहरूख का गौरी के लिए प्यार जाग गया और शाहरूख ने गौरी को चुन लिया।

3.गोविंदा, सुनीता और रानी मुखर्जी

रानी और गोविंदा ने एक साथ कई फिल्में की है। जिसकी वजह से इनके बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। लेकिन गोविंदा का रिश्ता रानी के साथ ज्यादा समय नहीं चल पाया, क्योंकि गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने रानी के साथ सारे रिश्ते तोड़ लिये।

4.अजय, कालोज और कंगना

अजय और कंगना का अफेयर तो अभी हाल ही में हुआ। लेकिन कालोज ने अजय को छोड़कर जाने की धमकी नहीं दी। बल्कि उन्होंने अजय को कंगना के साथ काम करने के लिए मना कर दिया, जो अजय ने मान भी लिया।

5.ऋतिक, सुजैन और कंगना

ऋतिक भले ही अब सुजैन से अलग हो चुके हैं। लेकिन इनके रिश्ते को देखकर ऐसा नहीं लगता था कि ये कपल भी कभी अलग होगा। बता दें कि ऋतिक का अफेयर कंगना के साथ काफी विवादों में रहा है, जिसकी वजह से कंगना ने ऋतिक पर ढेर सारे आरोप लगाए हैं।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...