Monday , December 6 2021
Home / उत्तर प्रदेश / TV एक्टर हो तो क्या हुआ, लॉकडाउन में घूमने का भरो खामियाजा !

TV एक्टर हो तो क्या हुआ, लॉकडाउन में घूमने का भरो खामियाजा !

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण लॉकडाउन चल रहा है. लेकिन  लॉकडाउन को ताक पर रखकर सड़क पर निकलना यूपी के मेरठ में एक टीवी कलाकार को भारी पड़ गया. पुलिस ने न केवल उनका चालान काटा बल्कि माफी भी मंगवाई. इस बारे में एसपी सिटी डा. एएन सिंह का कहना था कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने की अनुमति किसी को नहीं दी जा सकती. चाहे वीआईपी हो या फिर कोई कलाकार. इस समय सब बराबर हैं.

मेरठ के मोहनपुरी निवासी आशीष टीवी कलाकार हैं. वह टीवी शो क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं. देशभर में लॉकडाउन के चलते आशीष भी मुंबई से अपने घर आया हुआ है. आशीष ने बताया कि उसकी बहन गर्भवती है. उसने गुरुवार को छोले-भटूरे खाने की इच्छा जाहिर की. बहन की इच्छा पूरी करने के लिए लॉकडाउन को दरकिनार कर स्कूटी से छोले-भटूरे की तलाश में वह निकल गया.

आशीष छोले-भटूरे लेकर जब वापस लौट रहा था तो उसे कमिश्नरी चौराहे पर पुलिस ने पकड़ लिया. इस दौरान आशीष ने कई बार अपना परिचय देकर पुलिसवालों के सामने छोडऩे की बात कही, लेकिन पुलिसकर्मियों ने एक नहीं सुनी.

पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए आशीष की स्कूटी का चालान काट दिया. इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने टीवी स्टार को खड़ा रखा. जैसे तैसे माफी मांगकर टीवी स्टार अपने घर वापस लौटा.

loading...

Check Also

Lakhimpur Kheri Live Update : किसानों की ‘अंतिम अरदास’ पर गरमाई सियासत, प्रियंका समेत कई दिग्गजों का लखीमपुर में जमावड़ा

यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) में चार किसान, एक पत्रकार ...