Thursday , December 2 2021
Home / उत्तर प्रदेश / UP: अस्पताल में कोरोना मरीजों से भर दी गई बस, पैसेंजर्स को देख भाग गए ड्राइवर

UP: अस्पताल में कोरोना मरीजों से भर दी गई बस, पैसेंजर्स को देख भाग गए ड्राइवर

कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर लोगों मे इस कदर डर है कि संक्रमित मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने से भी बस और ऐंबुलेंस ड्राइवर घबरा रहे हैं। ऐसा ही वाकया आगरा में देखने को मिला जहां कोरोना का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट (Corona Hotspots) बन चुके पारस अस्पताल के मरीजों को छोड़कर बस ड्राइवर भाग खड़े हुए। उन्हें सैफई में भर्ती कराया जाना था।

दरअसल अस्पताल में रखे गए 70 लोगों को बुधवार रात को दो बसों में भर कर सैफई भेजने की योजना बनाई गई। अस्पताल में भर्ती लोग लगातार शिकायत कर रहे थे। हालांकि इस दौरान एक नाटकीय घटनाक्रम ने असमंजस की स्थिति पैदा कर दी। दोनों बसों के ड्राइवर पहले तो प्रशासन के बुलावे पर आ गए लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि ये सभी पारस हॉस्पिटल के मरीज हैं, वे भाग खड़े हुए।

ऐंबुलेंस से भिजवाया गया सैफई
ड्राइवरों को रोकने की कोशिश भी की गई लेकिन वे रुके नहीं। इसके बाद ऐंबुलेंस की व्यवस्था की गई। रात को लगभग एक बजे सभी मरीज सैफई पहुंचे। बता दें कि यूपी के आगरा में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। अब अब तक 300 से अधिक मरीज सामने आ चुके हैं। इस बीच आगरा का पारस हॉस्पिटल सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बनकर उभरा है जहां 92 लोग संक्रमित हो चुके हैं। अस्पताल में 70 कोरोना मरीज का इलाज किया जा रहा था जिन्हें सैफई शिफ्ट कर दिया गया है।

आगरा में 335 कोरोना मरीज
वहीं गुरुवार को जिला प्रशासन ने आगरा में 27 और कोरोना संक्रमित मिलने की पुष्टि की है। जिले में अब कुल 335 कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जनपद में लगातार 23वें दिन कोरोना संक्रमित मिले हैं। बुधवार देर रात 19 नए केस मिलने के बाद गुरुवार दोपहर 8 नए केस सामने आने की जानकारी जिला प्रशासन ने दी है। इससे पहले मंगलवार को 41 कोरोना संक्रमित मिले थे। जो एक ही दिन में सबसे ज्यादा संक्रमित थे। हालांकि इससे पहले दो बार 39 मरीज मिल चुके थे।

हॉटस्पॉट भी बढ़े, अब 84
आगरा में कोरोना मरीजों की संख्या के साथ हॉट स्पॉट भी बढ़ गए हैं। अब इनकी संख्या बढ़ कर 84 हो गई है। जिन क्वारंटीन सेंटर में संक्रमित मरीज हैं, उन्हें भी हॉटस्पॅाट माना जा रहा है। जिन अस्पतालों में संक्रमित मिले हैं, वे भी हॉटस्पॉट हैं। थाने और चौकियों को भी हॉटस्पॉट में शामिल किया गया है। सभी हॉटस्पॉट को सैनिटाइज किया जा रहा है।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, जारी हो गए नए रेट, फटाफट करें चेक

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई ...