Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / UP: बहराइच में पीटे गए बड़े भाजपा नेता, 4 पर केस दर्ज हुआ

UP: बहराइच में पीटे गए बड़े भाजपा नेता, 4 पर केस दर्ज हुआ

बहराइच: भाजपा के सेक्टर संयोजक को मंगलवार को दबंगों ने दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा. किसी तरह जान बचाने के लिए वो भाग कर अपने घर पहुंचे तो वहां भी बेखौफ दबंगों ने घुसकर फिर उन्हें पीटा. इस दौरान बचाव में आईं घर की महिलाओं की भी पिटाई की. पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हुजूरपुर के शुक्ल पुरवा निवासी दिलीप शुक्ल कटका मंडल उपाध्यक्ष हैं. उनके पुत्र सूरज शुक्ला भी सेक्टर संयोजक हैं. आरोप है कि जमीन के विवाद को लेकर उनकी दबंगों से कहासुनी हो गई. इससे नाराज दबंगों ने लाठी डंडों से भाजपा नेता पर हमला कर दिया. जान बचाने के लिए वे तकरीबन एक किलोमीटर तक भागते रहे और दबंग उन्हें दौड़ाते रहे. भाजपा नेता ने साहस का परिचय देते हुए दबंगों के हमले का एक वीडियो भी बना लिया.

सेक्टर संयोजक सूरज की पिटाई देख उसे बचाने के लिए आईं घर की महिलाओं को भी दबंगों ने पीटा. इसमें एक महिला का हाथ टूट गया. चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह भाजपा नेता की जान बचाई. पीड़ित ने थाने में नामजद तहरीर दी है.

थानाध्यक्ष निखिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेकर सिपाही लाल, सुभाष मिश्रा, रमेश मिश्रा और दिनेश मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...