Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / UP में कोरोना मैनेजमेंट के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलियाई सांसद, कहा- हमें दे दीजिए CM Yogi

UP में कोरोना मैनेजमेंट के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलियाई सांसद, कहा- हमें दे दीजिए CM Yogi

लखनऊ: कोरोना महामारी के प्रबंधन (Coronavirus Management) को लेकर यूपी के सीएम योगी की तारीफ हो रही है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सांसद क्रैग केली ( Craig Kelly) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सीएम योगी को सराहा है. कोरोना की रोकथाम के लिए यूपी के सीएम की तरफ से उठाए गए कदम ऑस्ट्रेलियाई सांसद को इतने पसंद आए कि उन्होंने सीएम योगी को ऑस्ट्रेलिया की मदद के लिए मांगा है.

वहीं ऑस्ट्रेलियाई सांसद के ट्वीट के जवाब सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा है कि हमें आपकी मेजबानी करने और सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने में खुशी होगी. पीएम मोदी के मार्गदर्शन ने उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी से लड़ने में मदद की है. हम सब मिलकर कोरोना के खिलाफ इस वैश्विक लड़ाई में सहयोग करेंगे.

जान लें कि क्रैग कैली ने एक ट्वीट के जवाब में ये बात कही. उस ट्वीट में बताया गया था कि यूपी में भारत के 17 फीसदी लोग रहते हैं. पिछले 30 दिन में कोरोना की वजह से हुई कुल मौतों में सिर्फ 2.5 फीसदी यूपी में हुईं और 1 फीसदी से भी कम संक्रमित यहां पाए गए. जबकि महाराष्ट्र में भारत की कुल आबादी के 9 फीसदी लोग रहते हैं. यहां 18 प्रतिशत कोरोना के केस मिले हैं और 50 फीसदी संक्रमितों की मौत हुई.

बता दें कि शनिवार को उत्तर प्रदेश में 125 नए कोविड मामले सामने आए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना किसी ढिलाई के टेस्टिंग, ट्रैकिंग और इलाज जारी रखने की जरूरत के बारे में निर्देश अधिकारियों को दिया है.

loading...

Check Also

लखनऊ को धमकी: ‘मुजाहिदों को करो आजाद, नहीं तो मंदिरों में होगा ब्लास्ट’

लखनऊ: यूपी एटीएस द्वारा पकड़े गए आतंकियों को छुड़ाने और मंदिर के साथ-साथ आरएसएस कार्यालय को ...