Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / UP में महामारी से मचा हाहाकार, अब बीजेपी व‍िधायक केसर स‍िंह गंगवार का कोरोना से निधन

UP में महामारी से मचा हाहाकार, अब बीजेपी व‍िधायक केसर स‍िंह गंगवार का कोरोना से निधन

बरेली
कोरोना महामारी का कहर लगातार कई लोगों की जान ले रहा है, इसी क्रम में बरेली के नवाबगंज क्षेत्र से बीजेपी व‍िधायक केसर स‍िंह गंगवार की जिंदगी बेरहम कोरोना ने छीन ली। उनका नोएडा के अस्‍पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज उन्‍होंने अंत‍िम सांस ली। व‍िधायक केसर स‍िंह के न‍िधन से पूरे बरेली ज‍िले में शोक की लहर दौड़ गई है। वह यूपी और बीजेपी के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है।

दरअसल प‍िछले द‍िनों व‍िधायक केसर स‍िंह कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे, पर‍िवार ने उनका बरेली में इलाज शुरू कराया मगर बेहतर इंतजाम नहीं म‍िल पाने से उनकी त‍ब‍ितयत ब‍िगड़ती जा रही थी। इसे लेकर उनके बेटे व‍िशाल गंगवार ने अपनी पीड़ा सोशल मीड‍िया त‍क पर बयां की थी। हालांक‍ि इसके बाद प्रदेश सरकार हरकत में आई थी और उनके इलाज का इंतजाम नोएडा के अस्‍पताल में करा द‍िया था।

अचानक बिगड़ी तबियत, नहीं बचा सके डॉक्टर
पार‍िवार‍िक सूत्र बताते हैं क‍ि एक द‍िन पहले तक व‍िधायक की तब‍ियत सुधरती नजर आ रही थी। बुधवार को उनका स्‍वास्‍थ्‍य अचानक ज्‍यादा ब‍िगड़ गया। डॉक्‍टर जुटे रहे मगर उनको बचाया नहीं जा सका। व‍िधायक का करीब सवा तीन बजे नोएडा के अस्‍पताल में न‍िधन हो गया। जैसे ही ये सूचना बरेली पहुंची तो बीजेपी समेत पूरे ज‍िले में शोक की लहर दौड़ गई।

बीएसपी से एमएलसी भी रहे
केसर सिंह गंगवार प‍िछले चुनाव में बीजेपी के ट‍िकट पर नवाबगंज से व‍िधायक बने थे, इससे पहले वह बीएसपी सरकार में एमएलसी भी रह चुके थे और उनकी ग‍िनती बरेली के कद़दावर राजनेताओं में होती थी। उनके भाई की पत्‍नी ऊषा गंगवार दो बार बरेली की ज‍िला पंचायत अध्‍यक्ष रह चुकी हैं।

इन दो बीजेपी विधायकों की भी गई कोरोना से जान
वहीं इससे पहले यूपी के औरैया जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश चंद्र दिवाकर (56) का को कोरोना वायरस संक्रमण से निधन हो गया था। वहीं राजधानी लखनऊ में पश्चिम क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेश चन्द्र श्रीवास्तव का भी कोरोना के चलते ही निधन हो गया था।

यूपी में थम नहीं रहा कोरोना का कहर
यूपी में बीते 24 घंटों में रेकॉर्ड 35,903 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं। वहीं इस अवधि में कोरोना संक्रमण के 29,824 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि कोरोना महामारी से प्रदेश में 266 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में अब तक इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11,943 हो गई है।

loading...
loading...

Check Also

कोरोना मरीज का ऑक्सीजन मास्क हटाकर महिलाएं करने लगीं पूजा, फिर हुआ कुछ ऐसा!

यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर ...