Saturday , November 27 2021
Home / उत्तर प्रदेश / योगी का यूपी : इस जिले ने भी कोरोना को हराया, महामारी के सभी मरीज हुए ठीक

योगी का यूपी : इस जिले ने भी कोरोना को हराया, महामारी के सभी मरीज हुए ठीक

यूपी में अब बरेली भी कोरोना फ्री हो गया है। जिला अस्पताल में भर्ती बाकी तीन मरीजों की भी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा रही है। इसके पहले इसी परिवार के तीन अन्य सदस्यों को भी ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। जिले में एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य विभाग की मेहनत रंग लाई और अब सभी मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं। कोरोना फ्री होने वाला बरेली मंडल का दूसरा जिला बना है इसके पहले पीलीभीत के भी दो मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। अब बरेली मडल में 6 रोगी कोरोना पॉजिटिव बचे हैं जिनमे बदायूं के पांच और शाहजहांपुर का एक मरीज है।

दरअसल सुभाषनगर इलाके के रहने वाले एक ही परिवार के 6 सदस्य कोरोना से संक्रमित हुए थे। नोयडा की सीजफायर कम्पनी में काम करने वाला युवक सबसे पहले संक्रमित हुआ था और उसके बाद युवक के माता-पिता , भाई-बहन और पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। सभी 6 सदस्यों का जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में उपचार चल रहा था।

युवक को और उसकी पत्नी को ठीक होने के बाद पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई है जबकि बहन को शुक्रवार दोपहर में अस्पताल से छुट्टी मिली और बाकी अन्य सदस्यों को भी अस्पताल से छुट्टी दी जा रही है।

सीएमओ विनीत कुमार शुक्ला ने बताया कि बरेली को कोरोना मुक्त घोषित किया जाता है। शुक्रवार को 20 सैंपल जांच के लिए आईवीआरआई भेजे गए हैं। अभी तक जिले से 296 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। 21 संदिग्धों की रिपोर्ट आना बाकी है।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, जारी हो गए नए रेट, फटाफट करें चेक

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई ...