https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी: होर्डिंग लगाकर मास्क ना लगाने की अपील किए बीजेपी नेता, विधायक दिए गजब सफाई

यूपी: होर्डिंग लगाकर मास्क ना लगाने की अपील किए बीजेपी नेता, विधायक दिए गजब सफाई

मेरठ :  उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी के मंडल मंत्री ने लोगों से मास्क न लगाने की अपील करते हुए होर्डिंग लगा दी। इसकी सूचना संगठन तक पहुंची तो बीजेपी विधायक सोमेंद्र तोमर ने आनन-फानन में सफाई दी कि मंडल मंत्री से अज्ञानतावश यह गलती हुई है। उन्हें चेतावनी दे दी गई है और उन्होंने कहा है कि भविष्य में इस तरह की गलती की पुनरावृत्ति नहीं होगी।

कोरोना महामारी के बेतहाशा बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों से डबल मास्क लगाने की अपील कर रहे हैं। वहीं इसके ठीक उलट पश्चिमी उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के मंडल मंत्री देवेंद्र भुरंडा ने स्वस्थ लोगों को मास्क न लगाने की अपील करते हुए शहर के मुख्य चौराहों पर होर्डिंग्स लगवा दी। इससे लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा हो गई।

इस संबंध में मंडल मंत्री देवेंद्र का तो कोई स्पष्टीकरण नहीं आया लेकिन क्षेत्रीय विधायक सोमेंद्र तोमर ने स्पष्टीकरण देते हुए इसे अज्ञानतावश हुई भूल बताया और कहा कि भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति नहीं होगी।

तोमर ने कहा कि यदि इस तरह का कोई भी काम संगठन का कोई भी व्यक्ति करता है तो भविष्य में उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मंडल मंत्री को भी चेतावनी दे दी गई है।

loading...
loading...

Check Also

चीन का गुनाह: कोरोना के शुरुआती मरीजों का डिलीट किया डेटा, ताकि कुछ न जाने दुनिया!

कोरोना वायरस के स्रोत को लेकर घिरे चीन और उसकी वुहान लैब के बारे में ...