Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी: भाजपा नेत्री का 9 साल तक किया यौन शोषण, अब बोला- 20 लाख लेकर मुंह बंद करो

यूपी: भाजपा नेत्री का 9 साल तक किया यौन शोषण, अब बोला- 20 लाख लेकर मुंह बंद करो

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा महिला नेता ही योन शोषण का शिकार हो गई। नेत्री का आरोप है कि आरोपी उसे 20 लाख रूपये लेकर लगातार समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। साथ ही उसे समझौता ना करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

भाजपा की महिला नेता का आरोप है कि एक कारोबारी के बेटे ने शादी का झांसा देकर 9 साल तक लगातार उसका यौन शोषण किया। महिला नेता का कहना है कि वह उसी से शादी करना चाहती है। वह 20 लाख रूपये देकर समझौता करना चाहता है, लेकिन उसका परिवार 40 लाख रूपये शादी में देने को तैयार है। बीजेपी नेत्री का यहां तक कहना है कि या तो वह शादी करेगा या फिर जेल जाएगा।

जानकारी के मुताबिक भाजपा महिला नेता मेरठ के सिविल लाईन की रहने वाली है। वह भाजपा सहित अन्य कार्यक्रमों में भी सक्रिय रहती है। नेत्री के मुताबिक 2010 में उसकी पहचान मोहनपुरी के रहने वाले अरूणी मित्तल से हुई थी। उसका स्पोर्ट्स का कारोबार है। पीड़िता की माने तो आरोपी ने 2011 में मेरठ के बालाजी मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से उससे शादी की थी। जिसके बाद वह लगातार उसका यौन शोषण करता रहा।

भाजपा नेत्री का कहना है कि आरोपी अरूणी मित्तल 29 दिसंबर 2019 को सगाई करने की कोशिश में था तब उसने मौके पर पहुँचकर शादी रूकवाई ती। इसके बाद 26 जून को भी उसने उसकी दूसरी शादी रूकवाई थी। 14 मार्च 2021 को अरूणी मित्तल पुत्र अजय मित्तल के खिलाफ पीड़िता भाजपा नेत्री ने मुरादाबाद के थाना मझोला में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके अलावा परिवार के चार अन्य पर भी धमकी का मुकदमा दर्ज हुआ था। बाद में यह केस मुरादाबाद से मेरठ ट्रांसफर हो गया था।

आरोप है कि 2011 से 2019 तक आरोपी मित्तल उसका शारीरिक शोषण करता रहा और बाद में शादी करने से इनकार कर दिया। भाजपा नेत्री का कहना है कि आरोपी शादी की बात करने पर उसे रूपये लेकर समझौता करने का दबाव बना रहा है। वह उसी से शादी करेगी नहीं तो खुद आत्महत्या कर परिवार सहित आरोपी को जेल भिजवाएगी। पीड़िता नेत्री का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मामले की शिकायत की जाएगी।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...