Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / भाजपा नेता के बलात्कारी भाई पर UP पुलिस मेहरबान, पीड़िता से कहा- स्मार्ट बनोगी तो ठीक नहीं होगा

भाजपा नेता के बलात्कारी भाई पर UP पुलिस मेहरबान, पीड़िता से कहा- स्मार्ट बनोगी तो ठीक नहीं होगा

मुरादाबाद . रेप के एक मामले में मुरादाबाद की मझोला पुलिस खासे दबाव में है। रेप का आरोपी BJP के पार्षद का सगा भाई है। पड़ोस में रहने वाली लड़की ने उस पर FIR कराई थी। लड़की का आरोप था कि शादी का झांसा देकर BJP नेता का भाई उसके साथ 15 साल लिव इन में रहा। फिर शादी से मुकर गया।

रेप की यह FIR मझोला थाने में 4 मई को दर्ज हुई थी। लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं सकी है। पीड़िता का आरोप है कि विवेचक संजय सिंह ने रात को 8 बजे उनके घर आकर उन्हें धमकाया। कहा- ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश करोगी तो ठीक नहीं होगा।

मंदिर में की थी शादी, कहा- जल्दी घर ले जाऊंगा

मामला शहर के मझोला थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। पीड़िता का कहना है कि शादी का झांसा देकर भाजपा नेता के भाई ने 15 साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। फिर ब्रजघाट के मंदिर में शादी भी कर ली। लेकिन अपने घर नहीं ले गया। बोला- ‘घर में सभी को मना लूं तो अपने साथ ले जाऊंगा। तब तक मायके में ही रहो।’

थाने जाओ तो बदतमीजी से बोलती है पुलिस

पीड़िता का कहना है कि FIR पर हुई कार्रवाई जानने थाने जाती हैं तो पुलिस बदतमीजी करती है। बोली, ‘पुलिस वाले तू कहकर बात करते हैं। उल्टी सीधी बातें करते हैं।’ रोते हुए पीड़िता कहती है- ‘अगर किसी से मेरा अफेयर रहा है तो क्या पुलिस को मुझसे ऐसे बदतमीजी करने का हक मिल गया है।’ बोलीं- तू कहकर बदतमीजी से पुलिस वाले बात करते हैं बहुत दुख होता है।

BJP के दबाव में नहीं हो रहा एक्शन

पीड़िता का कहना है कि आरोपी BJP पार्षद का भाई है। इसलिए पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। उल्टा उन्हें ही धमकाया जा रहा है। रेप की FIR के बाद पुलिस ने आरोपी की गुमशुदगी दर्ज कर ली। पीड़िता का कहना है कि आरोपी खुलेआम धमका रहे हैं। कहते हैं पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

परिवार ने कहीं गायब कर दिया: इंस्पेक्टर

मझोला इंस्पेक्टर मुकेश भारद्वाज का कहना है कि आरोपी लापता है। उसे संभवत: परिवार ने ही कहीं गायब कर दिया है। पार्षद के भाई और लड़की के बीच संबंध थे। लड़की शादी करना चाहती थी। शायद इसीलिए परिवार ने लड़के को हटा दिया है। पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...