Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / खबर / ‘द फैमिली मैन 2’ के ‘चेल्लम सर’ को लेकर यूपी पुलिस का ट्वीट वायरल, मनोज बाजपेई भी दिये रिएक्शन

‘द फैमिली मैन 2’ के ‘चेल्लम सर’ को लेकर यूपी पुलिस का ट्वीट वायरल, मनोज बाजपेई भी दिये रिएक्शन

अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) इन दिनों खूब चर्चा में है. हाल ही में इस शो का सेकेंड सीजन ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) एमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज किया गया है. इस शो का एक कैरेक्टर चेल्लम सर (Chellam Sir) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. चेल्लम सर की पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि यूपी पुलिस (UP Police) ने अपने एक ट्वीट में चेल्लम सर की तस्वीर का इस्तेमाल किया है.  यूपी पुलिस ने यह ट्वीट अपनी 112 ‘ऑल वेदर हेल्पलाइन’ के संबंध में किया था.

कौन हैं चेल्लम सर ?

फैमिली मैन सीजन 2 में चेल्लम सर का किरदार तमिल ऐक्टर उदय महेश (Uday Mahesh) ने प्ले किया है. शो में चेल्लम सर का किरदार एक बेहद संजीदा और सतर्क व्यक्ति का है जो नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) का रिटायर्ड सदस्य है. शो में वो कई बार श्रीकांत तिवारी का रोल प्ले कर रहे मनोज बाजपेई की मदद करते नजर आते हैं. इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. चेल्लम सर पर सोशल मीडिया पर मीम्स बन रहे हैं. कुछ फैंस तो उनकी तुलना गूगल (Google) से कर रहे हैं.

ट्वीट पर मनोज बाजपेई का मजेदार रिएक्शन

यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर मनोज बाजपेई ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. अपनी ट्वीट में अभिनेता ने लिखा, ‘चेल्लम सर एक रॉकस्टार हैं.’ इसके बाद यूजर्स लगातार मनोज बाजपेई और यूपी पुलिस के ट्वीट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

पॉपुलर शो है ‘फैमिलीमैन

द फैमिली मैन’ का पहला सीजन साल 2019 में OTT  प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लॉन्च हुआ था. शो के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था. कोविड संक्रमण के चलते शो की शूटिंग में देरी की वजह से 4 जून 2021 को इस शो का सीजन 2 रिलीज किया गया. सीजन में मनोज बाजपेई के साथ साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं.

 

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...