Upcoming Biggest Clashes on Box Office : बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों में कुश्ती… किसकी फिल्म करेगी इतनी कमाई

0
12

लाल सिंह चड्जा – रक्षा बंधन

लाल सिंह चड्ढा – रक्षा बंधन: 11 अगस्त बॉलीवुड में साल का सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है और इसी वजह से आमिर खान और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म है। इस साल आमिर की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की रक्षाबंधन की भिड़ंत होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन जीतेगा.

राम सेतु – भगवान का शुक्र है

राम सेतु – थैंक गॉड: अक्षय कुमार की राम सेतु इसी साल रिलीज होगी, जिसका मुकाबला अजय देवगन की थैंक गॉड से होगा। दोनों फिल्में दिवाली पर रिलीज होंगी। अब इनमें से कौन सी फिल्म दर्शकों को पसंद आती है और कितनी कमाई करती है ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

विक्रम वेधा – पोन्नियिन सेलवन

विक्रम वेधा – पोन्नियिन सेलवन: ऐश्वर्या राय कुछ ही दिनों में एक फिल्म में नजर आएंगी। उनकी पोनियन सेलवन जल्द ही रिलीज होगी। यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है और इसका मुकाबला ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा से होगा, जो दक्षिणी फिल्म की रीमेक है।

तेजस – मिस्टर एंड मिसेज माही

तेजस- मिस्टर एंड मिसेज माही: कंगना रनौत की तेजस और जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की मिस्टर एंड मिसेज माही अक्टूबर में रिलीज होगी। चर्चा है कि दोनों फिल्मों को एक साथ प्रदर्शित किया जाएगा। कहा जाता है कि अगर इन दोनों को एक साथ प्रदर्शित किया जाए तो टिकट खिड़की पर बहुत भ्रम होगा।

सर्कस – गणपथ- मेरी क्रिस्टमैन

सर्कस- गणपथ- मेरी क्रिस्टमैन: रणवीर सिंह फिलहाल सर्कस की तैयारी में लगे हुए हैं, वहीं फिल्म गणपथ में टाइगर श्रॉफ का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं इन दोनों फिल्मों के साथ कैटरीना कैफ की मेरी क्रिसमस भी रिलीज होने की अफवाह है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों फिल्में इसी साल क्रिसमस की पूर्व संध्या पर रिलीज होंगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन राज करता है।

Check Also

मुंबई: साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ का क्रेज आज भी दर्शकों में देखा जा …