Tuesday , November 30 2021
Home / ऑफबीट / VIDEO: आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध महिला पड़ गई लोगों के गले, देखें फिर क्या हुआ..

VIDEO: आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध महिला पड़ गई लोगों के गले, देखें फिर क्या हुआ..

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं राजस्थान के कोटा के एक अस्पताल में हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली। जब एक महिला जबरदस्ती कर्मचारियों को छूने लगी और उनके गले पड़ने लगी। यह घटना सोमवार (अप्रैल 13, 2020) शाम की है।

दरअसल यह महिला एक कोरोना पॉजिटिव शख्स के संपर्क में आई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। लेकिन अचानक यह महिला वार्ड में अस्पताल कर्मचारियों को छूने लगी, उनके गले पड़ने लगी। महिला की इस हरकत से वहाँ अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि इस महिला ने अस्पताल की एक महिला कर्मचारी को पकड़ रखा है और जबरदस्ती उसके गले लगने की कोशिश कर रही है। अस्पताल कर्मी किसी तरह उससे बच रही है और उससे हाथ छुड़ाने की कोशिश कर रही है लेकिन यह महिला उसे छोड़ना नहीं चाहती है।

वीडियो को देखने से यह पता चल रहा है कि इस वीडियो को अस्पताल की ही एक महिला कर्मचारी बना रही हैं। वो कह रही है, ‘पुलिस को बुलाइए यह महिला जबरदस्ती सबको छू रही है।’ वीडियो में कोई यह कह रहा है कि इसे एक कमरे में बंद कर दो…ये सबको छू रही है..पकड़ कर इसे कमरे में डालो।’ इस बीच यह महिला इधर-उधर जा रही है। अचानक वो वहाँ मौजूद एक महिला का हाथ पकड़ लेती है। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि ऐसा करते समय महिला कुछ नारे भी लगा रही थी। 

जिस वक्त अस्पताल में महिला की इस करतूत से हंगामा मचा हुआ था उस वक्त वहाँ कई अन्य अस्पताल कर्मी भी मौजूद थे जो यह सब देख कर दंग थे। बताया जा रहा है कि इस महिला को न्यू मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। लेकिन उसने अस्पताल कर्मियों और नर्सों को काफी परेशान किया।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राजस्थान से ही एक और तस्वीर सामने आई थी। यहाँ कुछ महिलाएँ पॉलिथीन में थूक भरकर लोगों के घरों में फेंक रही थीं। लोगों के घरों में थूक फेंक रही इन महिलाओं की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों को इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी। बाद में वहाँ नगर निगम के कर्मचारियों को बुला कर सेनिटाइजेशन भी कराया गया था।

loading...

Check Also

2700 साल पहले भी इंसान इस्तेमाल करते थे टॉयलेट, इजरायल में मिला दुर्लभ शौचालय

यरुशलम । इजरायल के पुरातत्वविदों को 2700 साल पुराना दुर्लभ शौचालय ‎मिला है। यह शौचालय ...