Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / VIDEO : आखिरकार ‘गोल्‍डन ब्‍वॉय’ नीरज चोपड़ा ने बता ही दिया कि उनकी लाइफ पार्टनर कैसी हो?

VIDEO : आखिरकार ‘गोल्‍डन ब्‍वॉय’ नीरज चोपड़ा ने बता ही दिया कि उनकी लाइफ पार्टनर कैसी हो?

नीरज चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हो गया है और अब सेलिब्रिटी की तरह उनकी भी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों में उत्सुकता है. कोई नीरज की गर्लफ्रेंड का नाम इंटरनेट पर सर्च कर रहा है तो कोई उनकी शादी के बारे में जानना चाहता है. इसी बीच नीरज डांसिंग रियलिटी शो डांस+6 के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बातचीत की है.

हैदराबाद: टोक्यो ओलंपिक में देश को स्वर्ण पदक दिलाने के बाद से नीरज चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. इसी बीच नीरज डांसिंग रियलिटी शो डांस+6 के आने वाले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. लड़कियां तो नीरज चोपड़ा पर फिदा हैं और उन्हें ‘नैशनल क्रश’ तक बता रही हैं. हाल ही नीरज चोपड़ा जब डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 6’ शो के होस्ट राघव जुयाल और अन्य कंटेस्टेंट्स ने न सिर्फ नीरज चोपड़ा से मजेदार सवाल पूछे बल्कि उन्हें डांस तक करवाया.

इसी दौरान एक राघव जुयाल ने नीरज चोपड़ा से कुछ ऐसे मजेदार सवाल पूछे तो लड़कियां और बाकी लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं. ऐसा ही एक सवाल उनकी गर्लफ्रेंड और शादी से जुड़ा हुआ था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav juyal (@raghavjuyal_armyy)

जैवलिन जैसी लड़की के सवाल पर बोले नीरज

नीरज चोपड़ा से जब पुनीत पाठक ने सारी लड़कियों की तरफ से सवाल पूछा कि उन्हें किस तरह की लड़की पसंद है. इस पर राघव जुयाल जैसे ही कहते हैं कि जैवलिन जैसी, तो नीरज चोपड़ा तपाक से बोलते हैं, ‘नहीं, नहीं, वो तो बहुत लंबी हो जाएगी. इतनी लंबी का क्या करेंगे।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav juyal (@raghavjuyal_armyy)

नीरज चोपड़ा को चाहिए इस टाइप की लड़की

इसके बाद वह बताते हैं कि उनके लिए किस तरह की लड़की बेस्ट रहेगी. नीरज कहते हैं, ‘अभी तो मैं कहना चाहूंगा कि जैसे मैं खिलाड़ी हूं तो अपने काम पर फोकस हो और एक-दूसरे की रिस्पेक्ट हो. वो चीज बहुत जरूरी है. साथ में वो फैमिली की भी रिस्पेक्ट करे। मेरे लिए वो चीजें काफी जरूरी है और इसलिए मुझे लगता है कि वही (लड़की) बेस्ट रहेगी।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav juyal (@raghavjuyal_armyy)

नीरज चोपड़ा का फोन नंबर क्या है? दिया यह जवाब

नीरज चोपड़ा से जब पूछा गया कि लोग इंटरनेट पर उनके उस फोन नंबर के बारे में भी सर्च कर रहे हैं जो वह फिलहाल इस्तेमाल कर रहे हैं. इसके जवाब में नीरज चोपड़ा बोले, ‘जब मैंने खेलना शुरू किया था तो मेरे जो चाचाजी हैं उन्होंने मुझे अपना नंबर दिया था, सही बताऊं तो मेरे पास आज तक वही नंबर है. मैं कोशिश करता हूं कि जो भी मेरे पास मैसेज करे, मैं सबका रिप्लाई करूं, पर अभी वह पॉसिबल तो नहीं है. इसलिए मैंने वो नंबर ओलंपिक के एक साल पहले से बंद कर रखा है और अभी तक भी ओपन नहीं किया है क्योंकि अगर ओपन करूंगा तो देख तो लूंगा पर मैं रिप्लाई नहीं कर पाऊंगा. इसलिए मैंने अभी तक खोला नहीं है.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...