Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video: इस बॉलीवुड स्टार के फैन हैं ‘जूनियर’ शोएब अख्तर, दीवानगी का नमूना देखिए

Video: इस बॉलीवुड स्टार के फैन हैं ‘जूनियर’ शोएब अख्तर, दीवानगी का नमूना देखिए

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video Viral) शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में अख्तर का बेटा मोहम्मद मिकाइल अली (Muhammad Mikaeel Ali) टीवी पर चल रहे गाने को देखकर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो को शेयर कर अख्तर ने कैप्शन में लिखा है,  ‘आमिर खान का काम आज भी मेरे और हर बच्चे के लिए चमत्कार कर रहा है.’

दी, दरअसल अख्तर के 4 साल के बेटे को बॉलीवुड एक्टर आमिर खान काफी पसंद है और उनकी फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के गाने को देककर वह हमेशा डांस करने लग जाता है. अख्तर के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सॉन्ग ‘बम बम बोले’ (Bum Bum Bole) पर नन्हा मिकाइल अली उछल-उछल कर डांस कर रहा है. वीडियो को देखकर क्रिकेट फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar)

बता दें कि अख्तर ने साल 2014 में शादी की थी और पिता 2016 में बने थे. अख्तर भले ही क्रिकेट से अलग हो गए हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं. अख्तर विश्व क्रिकेट को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा करते हैं.

हाल ही में पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट पर अख्तर काफी गुस्सा हो गए थे और अपनी बात रखकर पीसीबी पर भड़ास भी निकाली थी. इतना ही नहीं, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के मुद्दे पर भी अख्तर ने अपनी बात शेयर की थी.

अख्तर टेस्ट में 178 विकेट और वनडे में 247 विकेट और टी-20 इंटरनेशनल में कुल 19 विकेट लेने में सफल रहे हैं. अख्तर को पाकिस्तानी क्रिकेट में रावलपिंडी एक्सप्रेस के तौर पर जाना जाता है.

loading...

Check Also

अफगान जलेबीः अजीबोगरीब शॉट लगाकर फैन्स से पूछे राशिद खान- इसे क्या बोलेंगे.. देखें Video

अफगानिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) दुनिया भर के क्रिकेट लीग खेलते हैं और हर ...