Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / खबर / एक-दूसरे को समेटा बांहों में और पवित्रा को चूम लिए एजाज, VIDEO जीत लेगा आपका दिल

एक-दूसरे को समेटा बांहों में और पवित्रा को चूम लिए एजाज, VIDEO जीत लेगा आपका दिल

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों प्‍यार में डूबे दीवानों की तरह एक-दूसरे की बांहों में बांहे डालकर डांस (Dance Video) कर रहे हैं। ‘बिग बॉस 14’ के घर में पवित्रा और एजाज की जोड़ी बनी थी, तब से ही फैन्‍स इस जोड़ी पर प्‍यार लुटा रहे हैं। यह वायरल वीडियो किसी पार्टी का जान पड़ता है, जहां दोनों जहां डांस कर रहे हैं। बैकग्राउंड में ‘पहला नशा पहला खुमार’ गाना बज रहा है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि दोनों को इस कदर देखकर आप भी उनकी मोहब्‍बत के रूमानियत को महसूस करने लगेंगे।

पहला नशा, पहला खुमार…
पवित्रा और एजाज जब से ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आए हैं, दोनों पब्‍ल‍िकली भी एक-दूसरे पर प्‍यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इस वीडियो में भी ऐसा ही है। डांस करते-करते एजाज पवित्रा को किस करते हैं।

फिलहाल शादी को लेकर कोई तैयारी नहीं
ऐसी चर्चाएं थीं कि ‘बिग बॉस 14’ से बाहर आने के बाद एजाज और पवित्रा शादी कर लेंगे। लेकिन फिलहला ऐसा कुछ होते हुए नहीं दिख रहा है। हालांकि, दोनों अक्‍सर साथ ही नजर आते हैं। एजाज कभी सोशल मीडिया पर पवित्रा के हाथों की बनी रोटी दिखाते हैं तो कभी दोनों प्‍यार में इस कदर मशगूल दिखते हैं, जिन्‍हें दुनिया की कोई फिक्र नहीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nαȥ 🦋 (@pavitra_clips)

पवित्रा ने कहा था- अभी शादी की उम्र नहीं हुई है
बीते महीने जब एजाज और पवित्रा से शादी को लेकर सवाल किया गया था, तब दोनों ने ही एक जैसा जवाब दिया था। एजाज ने कहा कि अभी दोनों एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझ रहे हैं। शादी जरूर करेंगे, लेकिन उससे पहले भी बहुत कुछ तैयारियां करनी हैं। ऐसे में शादी को लेकर दोनों ने कोई खास प्‍लानिंग नहीं की है। दूसरी ओर, पवित्रा ने हंसते हुए कहा था कि अभी उनकी उम्र शादी की नहीं हुई है, जब होगी तो वह एजाज के साथ अपनी शादी की तारीख का ऐलान जरूर करेंगी।

loading...

Check Also

बिहार में फिर से कातिल हुआ कोरोना, 5 दिनों बाद सामने आया मौत का आंकड़ा

पटना: बिहार में कोरोना (Corona In Bihar) की दूसरी लहर (second wave of corona) का ...