Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video : जोंटी रोड्स की तरह डाइव लगाए क्रिस गेल, देखकर हंसी नहीं रोक सके आंद्रे रसेल 

Video : जोंटी रोड्स की तरह डाइव लगाए क्रिस गेल, देखकर हंसी नहीं रोक सके आंद्रे रसेल 

IPL 2021: आईपीएल 2021 के 21वें मैच में केकेआर (KKR) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में वापसी की है. इस मैच में पंजाब ने केवल 123 रन बनाए थे जिसे केकेआर ने शुरूआती झटकों से संभल कर आखिर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. कप्तान मोर्गेन ने 47 रन और दिनेश कार्तिक ने 12 रन की पारी खेली, इसके अलावा राहुल त्रिपाठी ने 47 रन की शानदार पारी खेलकर केकेआर के लिए जीत निश्चित कर दी. इस जीत के साथ ही केकेआर प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर आ गया है. बता दें कि भले ही क्रिस गेल (Chris Gayle) केकेआर के खिलाफ मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे लेकिन अपनी फील्डिंग से फैन्स को झूमने का मौका जरूर दिया.

यहां तक कि एक दफा गेल ने मैदान पर जोंटी रोड्स की तरह डाइव मारकर गेंद को रोका जिसे देखकर डगआउट में अपनी बैटिंग का इंतजार कर रहे आंद्रे रसेल (Andre Russell) अपनी हंसी को नहीं रोक पाए. दरअसल गेल ने फील्डिंग तो अच्छी की लेकिन जिस तरह से मैदान पर गिरे उसने रसेल को हंसा दिया.

सभी जानते हैं कि गेल मैदान पर बल्लेबाजी के अलावा हंसी-मजाक के लिए भी जाने जाते हैं, गेल जब बल्लेबाजी करते हैं तो चौके-छक्के से फैन्स का मनोरंजन करते हैं तो वहीं फील्डिंग करने के क्रम में वो कुछ ऐसा कर डालते हैं जिसे देखकर फैन्स अपनी कुर्सी को छोड़कर लोटपोट हो जाते हैं.

केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान गेल ने फैन्स को ऐसा ही मौका दिया. गेल ने मैच के दौरान राहुल त्रिपाठी को भी रन आउट करने की कोशिश की थी, जिसमें हालांकि बल्लेबाज रन आउट होने से बच गया था लेकिन गेल ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश करके फैन्स का दिल जीत लिया था.

loading...
loading...

Check Also

भारतीय क्रिकेट को एक और आघात दिया कोरोना, नहीं रहे ये दिग्गज ऑलराउंडर

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पहले के मुकाबले अधिक है, आए ...