Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video: दिल्ली की 1 रन से हार पर इमोशनल हो गए पंत, फिर ऐसा कर दिल जीत लिये विराट

Video: दिल्ली की 1 रन से हार पर इमोशनल हो गए पंत, फिर ऐसा कर दिल जीत लिये विराट

DC vs RCB: शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) 25 गेंद, नाबाद 53, चार छक्के, दो चौके) के तूफानी अर्धशतक और कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 48 गेंद में नाबाद 58, छह चौके के साथ उनकी 7.2 ओवर में 78 रन की अटूट साझेदारी के बावजूद 20 ओवर में चार विकेट पर 170 रन ही बना सकी. सिराज के अंतिम ओवर में दिल्ली को 14 रन की जरूरत थी लेकिन टीम 12 रन ही बना सकी. इस जीत से बेंगलोर के छह मैचों में पांच जीत से 10 अंक हैं और टीम शीर्ष पर चल रही है. दिल्ली की टीम इतने ही मैचों में चार जीत से आठ अंक के साथ तीसरे स्थान पर है.

केवल एक रन से मिली हार से कप्तान पंत औऱ हेटमायर काफी निराश हो गए. एक तरफ जहां हेटमायर निराश होकर क्रीज पर ही बैठ गए तो वहीं पंत के चेहरे पर हार के दर्द के भाव देखे जा सकते थे. ऐसे में आऱसीबी टीम के कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने दिल जीतने वाला काम किया.

कोहली ने हारे हुए कप्तान पंत से हाथ तो मिलाया ही बल्कि युवा ऋषभ के सिर पर हाथ रखकर सांत्वना देते हुए भी दिखाई दिए. कोहली कुछ देर रूककर पंत से बात की और उनके पीठ पर हाथ रखकर शाबासी देते हुए दिखाई दिए. दूसरी ओर हेटमायर को सिराज(Mohammed Siraj) ने गले से लगाकर उनके बेहतरीन बल्लेबाजी की तारीफ की.

कोहली और सिराज के इस जेस्चर को देखकर फैन्स काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं, आईपीएल के ऑफिशयल ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीर और वीडियो को भी साझा किया गया है जिसपर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

कुलदीप यादव का छलका दर्द, बोले- माही भाई के जाने के बाद नहीं मिले मौके, उनको मिस करता हूं..

भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि वे एमएस धोनी के मार्गदर्शन को ...