Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / सोफिया हयात की कोरोना वैक्सीन लगवाकर हुई ऐसी हालत, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग!

सोफिया हयात की कोरोना वैक्सीन लगवाकर हुई ऐसी हालत, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग!

अभिनेत्री सोफिया हयात अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के लेकर सुर्खियों में रहती है. लेकिन इस बार उनकी एक अलग ही तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हाल ही में सोफिया ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर पानी की तरह से फैल रहा है. सोफिया ने इस वीडियो में फाइजर वैक्सीन का भी जिक्र किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

वीडियो में सोफिया सेमी न्यूज अंदाज में इंफ्रारेड लाइट में आराम और योग करती दिखाई दे रही है. सोफिया हयात ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा-फाइजर वैक्सीन के बाद हॉट योग… वैक्सीन लगवाने के एक दिन बाद मैं इंफ्रारेड sauna में गई और बहुत हॉट योग किया. सोशल मीडिया पर सोफिया के फैंस ने इस वायरल वीडियो में लाइक्स और कमेंट की झड़ी लगा दी है.

बता दें कि यह कोई पहली बार नही है, जब सोफिया ने ऐसा बोल्ड अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है. ब्लकि सोफिया अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

कुछ दिनों पहले सोफिया हयात ने सोफिया को एक यूजर ने पहले दोस्त बनाया फिर अभिनव शुक्ला के साथ रिश्ते के कारण उसे धमकी देना शुरू किया. इसके बाद सोफिया ने उसे करारा जवाब दिया. सोफिया ने यूजर को ब्लॉक भी कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

सोफिया ने ट्रोलर से चैट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सोफिया ने लिखा है कि पहले उस व्यक्ति को वह मदद करना चाहती थीं लेकिन जब बाद में पता चला कि उसका नजरिया बहुत गलत है तो उसने ट्रोलर का अकाउंट बंद कर दिया.

सोफिया ने बताया कि इसके बाद उस ट्रोलर ने दूसरा अकाउंट बना लिया और फिर से चैट करना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने कई तरह से धमकी देना शुरू किया. उसने सोफिया को भद्दी गाली भी दी.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...