Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / VIDEO : नौंवी मंजिल से गिरी महिला, पति ने करता रहा बचाने का प्रयास, लेकिन…

VIDEO : नौंवी मंजिल से गिरी महिला, पति ने करता रहा बचाने का प्रयास, लेकिन…

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की सेवियर सोसाइटी में नौंवी मंजिल से एक महिला गिर गई। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज जारी है। 19 सेकेंड के खौफनाक वीडियो में दिख रहा है कि पति ने किस तरह बालकनी की ग्रिल पर लटकी पत्नी का हाथ पकड़े रखा, लेकिन पकड़ ढीली होते ही वह नीचे गिर गई।

सिर में गंभीर चोटें, नोएडा में भर्ती
प्राथमिक जानकारी के अनुसार, घटनाक्रम मंगलवार का है लेकिन इसका लाइव वीडियो बुधवार शाम सामने आया। वीडियो में एक महिला नौंवे फ्लोर पर बालकनी की रैलिंग से लटकी हुई है। पति ने बचाने के लिए उसका एक हाथ पकड़ रखा है, लेकिन हाथ छूट गया और महिला नीचे गिर गई। नीचे गिरते ही महिला के सिर में गंभीर चोटें आईं। प्राथमिक उपचार के बाद उसे नोएडा रेफर कर दिया गया। नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल में महिला का इलाज चल रहा है। फिलहाल महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

पति से विवाद के बाद ग्रिल से गिरी
बुधवार को वीडियो वायरल होने के बाद इलाके की पुलिस जांच करके सेवियर सोसाइटी में पहुंची। पता चला कि मामला फ्लैट नंबर-903 का है। पुलिस को इस फ्लैट पर ताला लटका मिला। पड़ोसियों से बातचीत में पुलिस को जानकारी हुई कि मंगलवार को दंपति के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद महिला सुसाइड करने के लिए बालकनी में ग्रिल पर चढ़ गई। पति ने महिला को सुसाइड करने से रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन पकड़ छूटने से महिला नीचे जा गिरी। सोसाइटी से करीब दो मीटर की दूरी पर खड़ा यह शख्स पूरा नजारा देख रहा था, जिसने अपने मोबाइल से इसे शूट कर लिया।

19 सेकेंड की खौफनाक वीडियो
गाजियाबाद के इस 19 सेकेंड के वीडियो में महिला अपार्टमेंट की 90 फीट की ऊंचाई से गिरती दिख रही है। पुलिस और आसपास के लोगों ने बताया है महिला अपार्टमेंट के अन्य मंजिल की ग्रिल से लगते हुए जमीन पर गिरी। महिला के गिरने के कई सेकेंड बाद दुपट्टा नीचे आया। हालांकि महिला करीब 3 सेकेंड में ही जमीन पर गिर गई।

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...