Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्राइम / लेडी डॉक्टर ने किया बर्खास्त तो कंपाउंडर ने भर दी मांग, Video भी किया वायरल!

लेडी डॉक्टर ने किया बर्खास्त तो कंपाउंडर ने भर दी मांग, Video भी किया वायरल!

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां दलसिंसराय प्रखंड की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी (Medical Officer) की मांग उनके ही एक पूर्व कंपाउंडर ने जबरन भर दी. कंपाउंडर ने घटना की तस्वीर खींची, वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद इस घटना की चारों ओर चर्चा होने लगी. लोग चटखारे लेकर तस्वीर और वीडियो देखने लगे.

जानकारी के अनुसार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का दलसिंहसराय में निजी अस्पताल है. उसी अस्पताल में बम्बइया गांव निवासी लालबाबू महतो का पुत्र सुमित कुमार कंपाउंडर के रूप में काम करता था. कुछ दिन पहले महिला चिकित्सक ने कंपाउंडर सुमित को नौकरी से निकाल दिया था. उसी का बदला लेने के लिए सुमित अस्पताल में चिकित्सक के कक्ष में घुस गया और मांग भर दी.

इस पूरे घटनाक्रम को उसने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और बाद में उसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीएचसी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि कंपाउंडर ने जबरन सिंदूर डालकर फोटो खिंचवाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस बात को लेकर उन्होंने दलसिंहसराय थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. वहीं, इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है. जांच की जा रही है. जांच के बाद ही असली वजह का पता चल पाएगा.

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...