Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / VIDEO : मैं-पहले मैं…टीका लगवाने के लिए हाईवोल्टेज ड्रामा, लोगों ने एक-दूसरे को पीटा

VIDEO : मैं-पहले मैं…टीका लगवाने के लिए हाईवोल्टेज ड्रामा, लोगों ने एक-दूसरे को पीटा

पटना:  बिहार के गोपालगंज के उच्चका गांव प्रखंड के इटावा गांव के आंगनबाड़ी केंद्र पर टीकाकरण केंद्र पर जो हुआ, वह बेहद दुखद है. दरअसल, ग्रामीण इतनी बड़ी संख्या में यहां पहुंच गए कि उन्हें लंबी कतार लगानी पड़ी. इस दौरान लाइन में खड़े होने को लेकर ऐसा विवाद बढ़ा कि धक्का-मुक्की होते-होते कुछ लोग दौड़ा-दौड़ा कर एक दूसरे की पिटाई करने लगे. इसी पिटाई के लाइव वीडियो को किसी ग्रामीण ने बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो में दिख रहा है कि लोग एक-दूसरे को पीट रहे हैं.

इससे पहले भी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भी पहले हम टीका लगवाएंगे को लेकर दो ग्रुप आपस में भिड़ गए थे. दोनों के बीच थप्पड़ शुरू हुए और बाद में बात जमकर मारपीट शुरू हो गई.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझा कर दोनों पक्षों को शांत किया.

बता दें कि बिहार में कोरोना के मामले लगातार घट रहे हैं. गुरुवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक- बिहार में कुल 43 नए मामले सामने आए. 16 जिलों में एक भी मरीज नहीं मिला. इसके साथ ही बिहार में एक्टिव केसों की संख्या 272 हो गई है. वहीं बिहार के कई जिलों में बाढ़ आ गई है. गंगा उफान पर है. यहां हर घंटे गंगा का जलस्तर बढ़ रहा है.एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें तैनात हैं.

 

loading...

Check Also

24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल ...