Monday , December 6 2021
Home / ऑफबीट / Video: लॉकडाउन में निकले घूमने, उस एम्बुलेंस में बिठा ली पुलिस, जिसमें लेटा था कोरोना पेशेंट !

Video: लॉकडाउन में निकले घूमने, उस एम्बुलेंस में बिठा ली पुलिस, जिसमें लेटा था कोरोना पेशेंट !

कोरोना को हराना है तो लक्ष्मण रेखा के अंदर ही रहना होगा. इसके लिए पूरा देश लॉकडाउन है. लोगों को बेवजह घर से बाहर निकलने से मना किया गया है. लेकिन लोग-बाग हैं कि मान ही नहीं रहे. कभी पुलिसकर्मी उन्हें गाकर समझाते हैं, तो कभी खुद कोरोना वायरस के रूप में ढल जाते हैं. बहुत से तरीके अपनाए हैं देशभर की पुलिस ने इस बीच. लेकिन तमिलनाडु की तिरुपुर पुलिस ने घर से निकले चंद नौजवानों को ऐसी सजा दी है कि अब वे दोबारा घर से बाहर कदम नहीं रखेंगे.

यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर भी कई यूजर इसे शेयर कर चुके हैं. इसमें आप देख सकते हैं कि स्कूटी पर तीन नौजवान सवार होते हैं. पुलिस उन्हें रोकती है. सवाल-जवाब होते हैं फिर बिना मास्क वाले इन लड़कों को पकड़कर एम्बुलेंस में डाला जाता है.

तीनों नौजवान डरते हैं, घबराते हैं, उस जगह से बचकर निकलना चाहते हैं. क्योंकि उन्हें यह एहसास करवाया जाता है कि एम्बुलेंस में कोरोना मरीज बैठे हैं. जी, पुलिस ने तीनों को यही बताया था. लेकिन यहीं पर तो पुलिस का असल खेल है. कहानी में कॉमिक ट्विस्ट है.

दरअसल एम्बुलेंस में दिखाया गया पेशेंट फेक है ताकि लोग डरें और घरों में कैद रहें. ये पुलिस के द्वारा दिया एक संदेश है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और पुलिस के अंदाज की खूब तारीफ की जा रही है.

loading...

Check Also

2700 साल पहले भी इंसान इस्तेमाल करते थे टॉयलेट, इजरायल में मिला दुर्लभ शौचालय

यरुशलम । इजरायल के पुरातत्वविदों को 2700 साल पुराना दुर्लभ शौचालय ‎मिला है। यह शौचालय ...