Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / VIDEO : लॉकडाउन में मज़दूरों के लिए ‘बाहुबली’ का शो चलाई पुलिस, इंटरवल होते ही दिखा नया अंदाज़

VIDEO : लॉकडाउन में मज़दूरों के लिए ‘बाहुबली’ का शो चलाई पुलिस, इंटरवल होते ही दिखा नया अंदाज़

कोरोनावायरस के चलते भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. पीएम मोदी ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. पुलिस भी लोगों की मदद के लिए आगे आई है. लोगों की जरूरतों का पूरा ध्यान दे रही है. दिल्ली पुलिस ने मजदूरों को बाहुबली फिल्म दिखाई. ये सभी मजदूर यूपी और बिहार से हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन में दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में पुलिस ने मजदूरों को मूवी दिखाई. यहां एक आश्रयघर में मजदूर 1700 से ज्यादा मजदूर रुके हुए हैं ,जिन्हें दिल्ली पुलिस कई संस्थाओं की मदद से दिल्ली पुलिस खाना खिला रही है. मनोरंजन के लिए पुलिस ने मूवी दिखाने की भी व्यवस्था की है. फिल्म का जैसे ही इंटरवल हुआ तो पुलिस ने मजदूरों को खाना भी खिलाया.

वहीं भारत में कोरोनावायरस तेजी से पैर फैला रहा है. देश में Covid-19 से मरने वालों का आंकड़ा 640 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 681 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,339 हो गई है.

कोरोनावायरस के संक्रमण में दुनियाभर में 25 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं. जिनमें 80 प्रतिशत मामले यूरोप और अमेरिका में पाए गए हैं. एएफपी के अनुसार, दुनिया भर में कोरोना के 26,26,929 मामले अब तक पाए गए हैं. जिनमें 1,83,283 लोगों की मौत हो चुकी है.

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...