https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / राजस्थान: सब्जी वाले से पैसे लेकर पुलिसवाले को देते दिखा शख्स, Video वायरल होने पर बैठी जांच

राजस्थान: सब्जी वाले से पैसे लेकर पुलिसवाले को देते दिखा शख्स, Video वायरल होने पर बैठी जांच

बाड़मेर जिले के बालोतरा कस्बे में ट्रैफिक पुलिस द्वारा सब्जी ठेले वाले से पैसे वसूलते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि लॉकडाउन अवधि में निर्धारित समय के बाद खड़ा था इसलिए चालान काटने के पैसे लिए थे, लेकिन वीडियो में चालान काटते पुलिस दिखाई नहीं दे रही है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सीओ बालोतरा से करवाने के निर्देश दे दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को सोशल मीडिया पर बाड़मेर पुलिस द्वारा सब्जी ठेले वाले से पैसे लेने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ठेले वाले से लेकर पुलिस को देने वाला शख्स कौन है, इसका पता अभी नहीं चला है।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि वायरल वीडियो बालोतरा ट्रेफिक पुलिस का है। वीडियो आज का ही है। लॉकडाउन अवधि के दौरान निर्धारित समय के बाद ठेले वाले खड़े थे चालान काटा था इसके पैसे लिए हैं। उन्होंने कहा कि वीडियो मेरे ध्यान में आते ही मैंने इसकी जांच बालोतरा सीओ को दे दी है। एसपी का कहना है कि जिस ठेले वाले से पैसे लिए इसके बयान करवाए जाएंगे। चालान बुक को चैक किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस की जीप दिख रही है और जीप नम्बर दिखाई दे रहा है। जीप में पुलिस वाला बैठा है। एक सिविल व्यक्ति आता है और ठेले वाले को गालियां निकालते हुए पैसे लेते हुए जीप में बैठे पुलिस वाले को देते दिखाई दे रहा है। एक पुलिस वाला जीप से थोड़ी दूर किसी से बात करता हुआ दिखाई दे रहा है। करीब एक-डेढ मिनट बाद ट्रैफिक पुलिस का जवान आता है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति अंत में बोलता है कि यह देखो बालोतरा पुलिस।

loading...
loading...

Check Also

चीन का गुनाह: कोरोना के शुरुआती मरीजों का डिलीट किया डेटा, ताकि कुछ न जाने दुनिया!

कोरोना वायरस के स्रोत को लेकर घिरे चीन और उसकी वुहान लैब के बारे में ...