Tuesday , November 30 2021
Home / ऑफबीट / Video: सरकार से लॉकडाउन हटाने को बोली महिला, कहा- पति दिनरात कर रहा है सेक्स

Video: सरकार से लॉकडाउन हटाने को बोली महिला, कहा- पति दिनरात कर रहा है सेक्स

कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए लागू लॉकडाउन से आम जनजीवन थम सा गया है तो दूसरी तरफ कुछ महिलाओं को अलग तरह की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. जिन महिलाओं के पति के पास घर पर रहते हुए कोई काम नहीं बचा है, वो बार-बार सेक्स की डिमांड कर रहे हैं. दिन-रात बार-बार सेक्स से परेशान ऐसी ही एक महिला का दर्द फूटा है सोशल मीडिया पर. अफ्रीकी देश घाना की इस महिला ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए सरकार से लॉकडाउन खत्म करने की अपील की है.

ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला को यह कहते सुना जा रहा है कि वह लॉकडाउन में अपने पति की कभी खत्म नहीं होने वाली सेक्स की डिमांड से परेशान हो गई है. वीडियो में उस महिला ने दावा किया है देश में ऐसी कई महिलाएं हैं जो अपने पार्टनरों की सेक्स डिमांड से आजिज आ चुकी हैं.

महिला बोल रही है, ‘आपकी नींद खुली नहीं कि पति सेक्स के लिए तैयार. उसे संतुष्ट कर खाना बनाइए, वह खाएगा, टीवी देखेगा और कुछ देर में ही फिर से उसे सेक्स चाहिए, फिर सेक्स, फिर सेक्स… हम लॉकडाउन में सेक्स के लिए थोड़े रह रहे हैं, हम तो अपनी सेहत का ख्याल रखने के लिए लॉकडाउन में हैं ना? मेरा पति बहुत ज्यादा सेक्स कर रहा है.’

महिलाओं का कहना है कि अगर लॉकडाउन खत्म नहीं किया जा सकता है तो उनके पतियों पर काम पर जाने की अनुमति दी जाए. घाना में अब तक 500 से ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है जबकि 8 लोगों की मौत भी हो गई है. इसके मद्देनजर इस अफ्रीकी देश में अप्रैल के पहले हफ्ते में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी.

 

loading...

Check Also

बर्फीले इलाकों में पाए जाने वाले काले सफेद पक्षी पेंग्विन हो सकते हैं एलियंस !

-मिले दूसरे ग्रह से ‘कनेक्शन’ के सबूत लंदन । धरती पर बर्फीले इलाकों में पाए ...