Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video: 6 साल में ऐसा करने वाले पहले इंग्लिश ओपनर बने रॉरी बर्न्स, साथी खिलाड़ी ऐसे किए स्वागत

Video: 6 साल में ऐसा करने वाले पहले इंग्लिश ओपनर बने रॉरी बर्न्स, साथी खिलाड़ी ऐसे किए स्वागत

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के विरुद्ध इंग्लैंड के लिए ओपनिंग करने आए रोरी बर्न्स (rory burns) ने शानदार शतक जड़ा. रोरी बर्न्स ने 132 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, जिसकी वजह से इंग्लैंड फॉलो-ऑन बचाने में कामयाब रहा. इंग्लैंड की पारी 275 रनों पर समाप्त हुई, और टीम का आखिरी विकेट रोरी बर्न्स के रूप में ही गिरा. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी और अन्य गेंदबाज शानदार गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन रोरी बर्न्स का विकेट लेने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी. रोरी बर्न्स को टिम साउथी ने आउट किया, इससे पहले टिम साउथी मैच में पांच विकेट चटका चुके थे.

6 साल बाद शतक जड़ने वाले पहले इंग्लिश ओपनर !

रोरी बर्न्स ने पहली पारी में शानदार शतक जड़ा, इससे पहले लॉर्ड्स के मैदान पर 2015 में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान Alastair Cook ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध ही खेलते हुए शतक जड़ा था, बतौर ओपनर कुक की इस पारी के बाद अब तक कोई इंग्लिश ओपनर लॉर्ड्स के मैदान पर शतक नहीं जड़ सका था.

साथी प्लेयर्स ने रोरी बर्न्स का किया स्वागत

न्यूजीलैंड के विरुद्ध महत्वपूर्ण पारी खेलकर ड्रेसिंग रूम पहुंचे रोरी बर्न्स का उनके साथी खिलाड़ियों ने स्वागत किया. इंग्लिश प्लेयर्स ने रोरी बर्न्स के आते ही तालियां बजाई, और जताया कि उनकी ये शतकीय पारी टीम के लिए कितनी महत्वपूर्ण है.

 

loading...
loading...

Check Also

धोनी ने घोड़े संग लगा दी रेस, साक्षी बोलीं- मजबूत..तेज.. देखें VIDEO

धोनी जब विकेट पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो उनकी रनिंग विटविन द विकेट ...