Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / Video: खबर पढ़ते-पढ़ते पगार मांगने लगा एंकर, बोला- हम भी इंसान हैं, हमें भी पैसे चाहिए

Video: खबर पढ़ते-पढ़ते पगार मांगने लगा एंकर, बोला- हम भी इंसान हैं, हमें भी पैसे चाहिए

जाम्बिया के एक टीवी एंकर (Zambian TV anchor) का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लाइव समाचार बुलेटिन (live news bulletin) के बीच में ही लोगों से ये बताने लगा कि चैनल उसे सैलरी नहीं दे रहा है. केबीएन टीवी (KBN TV) समाचार एंकर (news presenter) कबिंदा कलीमिना (Kabinda Kalimina) ने शनिवार शाम को उस समय काफी हलचल मचाई जब उन्होंने समाचार चैनल पर कर्मचारियों के वेतन को रोकने का आरोप लगाने के लिए हेडलाइंस को पढ़ने के बीच में ट्रैक बदल दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कलीमिना ने सामान्य रूप से शो की शुरुआत की. हेडलाइंस को पढ़ने के बाद, फिर अचानक सैलरी की बात करने लगे. उन्होंने कहा, ‘खबरों से हटकर लेडीज एंड जेंटलमैन, हम भी इंसान हैं और हमें भी सैलरी मिलनी चाहिए. दुर्भाग्यवश KBN ने हमें अभी तक भुगतान नहीं किया है’. अपने सहयोगियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे और शेरोन सहित किसी को भी सैलरी नहीं मिली है. हमें भी सैलरी मिलनी चाहिए.’ कबिंदा के इतना कहते ही लाइव फीड काट दिया गया.

बाद में उन्होंने फेसबुक पर इस वाकये का धमाकेदार वीडियो शेयर किया और लिखा, “हां मैंने लाइव टीवी पर ऐसा किया, सिर्फ इसलिए कि ज्यादातर पत्रकार बोलने से डरते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि पत्रकारों को बोलना नहीं चाहिए.”

देखें Video:

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है, जहां कई लोगों ने केबीएन टीवी के कर्मचारियों के समर्थन में आवाज उठाई और मांग की कि उन्हें उनके वेतन का भुगतान किया जाए.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...