Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / खबर / Video: कोरोना डेल्टा वेरिएंट से बसने लगा कब्रिस्तान, करीना के फैन पेज ने दिखाया महाविनाश

Video: कोरोना डेल्टा वेरिएंट से बसने लगा कब्रिस्तान, करीना के फैन पेज ने दिखाया महाविनाश

कोरोना (Covid-19) ने दुनिया भर में कई घर उजाड़ दिए, कइयों के चेहरे की हंसी-खुशी छीन ली तो बहुतों के जीने की वजह ही खत्म कर दी। भारत में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर इतनी तेजी से फैला कि देखते ही देखते सबकुछ बेकाबू सा हो गया। करीना कपूर के फैन पेज से एक ऐसा ही वीभत्स नजारा शेयर किया गया है, जिसमें चारों तरफ कब्रों का जहां नजर आ रहा है।

वीडियो में एम्ब्युलेंस का तांता लगा नजर आ रहा है, धरती पर चारों तरफ कब्र की बस्ती नजर आ रही है। यह वीडियो काफी डरावना नजर आ रहा है। करीना कपूर के इस फैन पेज से इसे शेयर करते हुए लिखा गया है भारत के बाद एक और क्राइसिस का विज़ुअल।

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, ‘भारत के बाद यह दूसरी संकट की स्थिति, ठीक वैसा ही नजारा अब इंडोनेशिया से आ रहा है, कोरोना डेल्टा वेरियंट से बुरी तरह संक्रमित। अपनी क्षमता के मुताबिक हॉस्पिटल्स अपना काम कर रहे, ऑक्सीजन की कमी, लगातार कब्रों की खुदाई जारी है, ऐसा लग रहा जैसे इस पेंडेमिक में कभी खत्म न होने वाली कहानी हो यह। लेकिन हमें उम्मीद नहीं हारना और प्रार्थना करना है कि ऊपर वाले हम पर रहम करें। सुरक्षित रहिए, आप पर आशीर्वाद बना रहे।’#prayforindia #prayforindonesia #prayfortheworld

बता दें कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने अप्रैल और मई में जमकर तबाही मचाई। रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही देश में विनाशकारी तीसरी लहर के पीक पर पहुंचने की आशंका जता दी गई है। भारत में अगस्त के मध्य तक कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना है, जबकि कहा गया है कि मामले सितम्बर में चरम पर पहुंच सकते हैं।

loading...

Check Also

कोरोना ने अरमानों पर फेरा पानी : दूल्हा तीन बार निकला संक्रमित, बिना दुल्हन लौटी बारात

पीलीभीत से उत्तराखंड जा रही एक बारात को बगैर दुल्हन के ही बॉर्डर से लौटना ...