Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Funny Video: स्टैंड में दर्शक के साथ हुई ऐसी ‘गुगली’, देखकर हंसी न रोक सके क्रिकेटर्स

Funny Video: स्टैंड में दर्शक के साथ हुई ऐसी ‘गुगली’, देखकर हंसी न रोक सके क्रिकेटर्स

England Vs New Zealand 1st test match: लॉर्ड्स में खेला गया पहला टेस्ट (Lord’s stadium) मैच ड्रा पर खत्म हुआ. इंग्लैंड की टीम आखिरी दिन न्यूजीलैंड के द्वारा दिए गए लक्ष्य से काफी पीछे रह गई, और आखिर में दोनों टीमों ने आपसी सहमती से टेस्ट मैच को ड्रा पर खत्म करने का फैसला किया. भले ही पहला टेस्ट मैच ड्रा हुआ लेकिन मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने फैन्स और खिलाड़ियों का खूब मनोरंजन किया.

दरअसल टेस्ट मैच के आखिरी दिन स्टेडियम में बैठा एक शख्स अच्छी तरह से रेनकोट को नहीं पहन पा रहा था. जिसको कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया. हुआ ये कि न्यूजीलैंड की टीम की दूसरी पारी के दौरान मैच देखने आए एक शख्स ने गलती से अपना रेनकोट उलटा पहन लिया. उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि वो रेन कोट को कैसे सीधा करें.

कैमरामैन ने उस शख्स का वीडियो बना लिया और स्टेडियम में लगे स्क्रीन पर लाइव कर दिया. वह शख्स अपने रेनकोट को सीधा करने की कोशिश में परेशान हृोता नजर आया तो वहीं मैच देखने आए लोग शख्स के हरकत को देखकर लोट-पोट होए जा रहे थे. इंग्लिश खिलाड़ियों ने भी जब शख्स के उलझन को देखा तो खुद की हंसी नहीं रोक पाए.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि जब शख्स की नजर स्क्रीन पर गई तो उसने भी इस मौके पर रिएक्ट किया और दोनों हाथ उठाकर थम्स अप का इशारा करता नजर आया. बाद में शख्स ने अपने रेन कोट को सीधा करके पहन लिया. लेकिन शख्स की हरकत ने फैन्स और खिलाड़ियों का खूब मनोरंजन किया.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...