https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Tuesday , June 22 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Video: मोदी के ‘नवरत्न’ राजू श्रीवास्तव का ‘गंभीर’ मजाक, BJP को बर्तन-झाड़ू-पोछा वाली पार्टी बताया!

Video: मोदी के ‘नवरत्न’ राजू श्रीवास्तव का ‘गंभीर’ मजाक, BJP को बर्तन-झाड़ू-पोछा वाली पार्टी बताया!

कानपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नवरत्नों में से एक राजू श्रीवास्तव ने एक गंभीर किस्म का मजाक किया है। यह मजाक कांग्रेस के नेता जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने का था। राजू श्रीवास्तव मजाक-मजाक में लिमिट क्रॉस कर गए। पीएम मोदी को उन्होंने राजा बता डाला और बीजेपी को बर्तन, झाड़ू, पोछा वाली पार्टी।

दरअसल, गुरुवार को राजू श्रीवास्तव ने कनपुरिया अंदाज में जितिन प्रसाद और राहुल गांधी की मौज लेते हुए एक वीडियो जारी किया। यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

राजू श्रीवास्तव ने वीडियो में क्या कहा-

‘यार अजीब चल रहा है, दिमाग काम नहीं कर रहा है, ये राहुल गांधी के जितने सखा हैं, सब छोड़-छोड़ के बीजेपी में घुसे आ रहे हैं। पहले देखो सिंधिया आए बीजेपी में अब ये जितिन प्रसाद आ गए आज। जितिन प्रसाद उनकी तीन-तीन पीढ़ियां कांग्रेस में रही हैं। हां, राहुल गांधी के ये लोग खास दोस्त, अब कहीं राहुल गांधी न आ जाएं बीजेपी में, मोदी जी तुम राहुल गांधी को न लेना, नहीं, अब एक आदमी रहने दो कांग्रेस में…।

यार कोई न रोक रहा है न टोक रहा है। सब चले आ रहे हैं बीजेपी में, वैसे एक बात है राष्ट्रीय पार्टी तो अपने देश में एक ही है बीजेपी। बाकी या तो पारिवारिक पार्टी हैं या क्षेत्रीय पार्टी हैं। अब यार विपक्ष में कोई रहेगा नहीं तो कइसा लगेगा। कहीं पुराना जमाना न आ जाए, राजाओं वाला, जो हम लोगों ने इतिहास में पढ़ा है। तो अइसे न्यूज आया करेगी, राजा नरेंद्र मोदी आज शाम उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हुए…राजा नरेंद्र मोदी ने ये कहा…। चलो ये वाला टाइम भी देख लेंगे क्यों कि यार राजा वाला और शहंशाह वाला टाइम हमने देखा नहीं यार, किस्से कहानियों में पढ़ा है।

वैसे जितिन प्रसाद एक बात बता दें गुरु आ तो गए हो बीजेपी में, लेकिन बीजेपी में काम बहुत करवाते हैं। पहले खूब काम करना पड़ेगा, खूब दौड़ाएंगे..। यहां तक की बीजेपी कार्यालय में कुर्सी लगाना, दरी बिछाना, चाय बांटना…सब दौड़-दौड़ के करना पड़ेगा हां…हां…हां…। हम तो घर में भी बीजेपी में हैं, आजकल बीजेपी…बर्तन, झाडू, पोछा….।

मोदी के नवरत्नों में शामिल हैं राजू श्रीवास्तव…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को 2014 में स्वच्छता अभियान के अपने नवरत्नों में शामिल किया था। इसके बाद से राजू की भाजपा में धमक के साथ ही लोकप्रियता और बढ़ गई थी। राजू मौजूदा समय में भाजपा के लिए भी काम कर रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

UP हुआ शर्मसार : 2 साल की बच्ची से रेप, मासूम को तड़पता छोड़ भाग खड़ा हुआ दरिंदा, मौत 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई ...