Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Super कैच का Video: फिलिप्स का ये कमाल अगर नहीं देखा तो आपने कुछ भी नहीं देखा!

Super कैच का Video: फिलिप्स का ये कमाल अगर नहीं देखा तो आपने कुछ भी नहीं देखा!

क्रिकेट के मैदान पर वर्तमान क्रिकेट में कई ऐसा कैच फील्डर के द्वारा लिए जाते हैं जिसे देखकर आप चौंक जाते हैं. हाल ही में इंग्लैंड महिला टीम के खिलाफ भारत की हरलीन देओल ने एक ऐसा कैच लिया था, जिसको लेकर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी तक ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. अब ऐसा ही कारनामा न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ग्लेन फिलिप्स ने किया है. टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड का यह खिलाड़ी ग्लूस्टरशर की ओर से खेल रहा है. मिडिलसेक्स के खिलाफ मैच के दौरान फिलिप्स ने बल्लेबाज स्किनाजी का हैरत भरा कैच लपककर धमाल मचा दिया.

मिडिलसेक्स की पारी के तीसरे ओवर में बल्लेबाज स्किनाजी ने ऑफ साइड पर हवा में एक शानदार शॉ़ट खेला, स्किनाजी द्वारा मारा गया शॉट सीधे बाउंड्री लाइन की तरफ जा रहा था, बल्लेबाज द्वारा मारे गए शॉट में कई गड़बड़ी नहीं थी, लेकिन कहते हैं न जब किस्मत ही साथ न दे तो आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं.

स्किनाजी द्वारा मारे गए शॉट पर फिलिप्स ने तेजी से दौड़़कर हवा में ड्राइव लगाकर एक संभव सा दिख रहे कैच को लेकर हर किसी को चौंका दिया.

बाउंड्री लाइन पर खड़े ग्लेन फिलिप्स ने बाईं और हवा में ड्राइव लगाकर दोनों हाथ से कैच को ले लिया. कीवी खिलाड़ी के द्वारा लिए गए इस कैच का वीडियो (Catch Video Viral) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, बल्लेबाज को यकीन नहीं हुआ कि उनकी किस्मत इस तरह से धोखा दे सकती है. बल्लेबाज स्किनाजी निराश होकर फिर अपने पवेलियन की ओर लौट जाते हैं.

एक तरफ जहां फिलिप्स टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) टूर्नामेंट में अपनी फील्डिंग से कमाल कर रहे हैं तो वहीं इस टूर्नामेंट में वो बल्लेबाज के तौर पर भी धमाल मचा रहे हैं. वर्तमान में फिलिप्स टी20 ब्लास्ट 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे नंबर के बल्लेबाज हैं. फिलिप्स के बल्ले से 3 अर्धशतक निकल चुके हैं. इसके अलावा कीवी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा छक्का जमाने वाले बल्लेबाज हैं. अब तक फिलिप्स ने 29 छक्के इस टूर्नामेंट में लगा चुके हैं.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...