Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Video: लालच में हैवान बना सरताज, बीवी को पेड़ से बांधकर किया गंजा, फिर घर से निकाला

Video: लालच में हैवान बना सरताज, बीवी को पेड़ से बांधकर किया गंजा, फिर घर से निकाला

बहराइच। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कृपा से यूपी (UP) देश में पहले पायदान पर आ गया है। फिर भले ही इस बात का पता ना हो सर्वे कब हुआ और नंबर वन किस बात को लेकर है। क्योंकि यहां अभी भी संकुचित सोंच वाले दरिंदों की कमी नहीं है। मामला बहराइच का है जहां दहेज के लिए एक पति तालिबानी हैवान बनकर विवाहिता पर टूट पड़ा।

जानकारी के मुताबिक बहराइच (Bahraich) में एक व्यक्ति काफी समय से अपनी ससुराल से दहेज की मांग कर रहा था। जब मांग पूरी नहीं हुई तो पति हैवान बन गया और विवाहिता पर जुल्‍म ढ़हाना शुरू कर दिया। बुधवार 14 जुलाई को पति ने महिला को पेड़ से बांधकर पीटा और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

इतना ही नहीं पति ने पत्‍नी के सिर के बाल भी मुंडवा (Bald) दिए और गांव से निकाल दिया। यह पूरी घटना बहराइच के मटेरा थाना क्षेत्र के गांव समोखन की है। पीडि़ता ने एसएसपी से न्‍याय की गुहार लगाते हुए आरोपी पति पर कार्रवाई की मांग की है।

गांव समोखन निवासी सरताज की शादी नेपालगंज की रहने वाली वसिरुल से हुई थी। दहेज (Dowry) की मांग पूरी न होने पर सरताज अपनी पत्नी को आए दिन मारता पीटता था। ससुराल वाले भी बहु के घरवालों से पैसे की डिमांड करते थे। मायके वालों की तरफ से पैसे न मिलने पर सरताज अपनी पत्नी वसिरुल को मारता पीटता था।

बुधवार को पति ने अपनी सभी हदें पार कर दी। पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूसकर उसको पेड़ से बांध दिया। इसके बाद सरताज उसको मारता-पीटता रहा। बाद में उसने पत्नी का सिर मुंडवाकर उसको घर से निकाल दिया।

पीड़ित महिला ने मटेरा थाने पहुंच पति के खिलाफ शिकायत की। साथ ही पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसओ को निर्देश दिए गए हैं।

loading...

Check Also

Video: लड़के को पत्‍थर मार-मारकर ली जान, इसीलिए सबसे क्रूर कहलाते हैं तालिबान

अफगानिस्‍तान में कामेडियन मोहम्मद खाशा की बर्बर हत्या से जहां अभी दुनिया उबरी नहीं थी, ...