Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / खबर / नदी का जलस्तर बढ़ने पर फंस गए मजदूर, रस्सी पर चलकर बचाई जान, देखें Video

नदी का जलस्तर बढ़ने पर फंस गए मजदूर, रस्सी पर चलकर बचाई जान, देखें Video

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) में नदी का जलस्तर बढ़ने से कुछ लोग निर्माणाधीन पुल पर फंस (People Stuck On An Under Constructed Bridge) गए थे. जिनको रस्सी की मदद से रेस्क्यू किया गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रस्सी पर चलकर लोग दूसरी तरफ जा रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को शेयर किया है.

सागर में एक निर्माणाधीन पुल पर फंसे लोग नदी में जलस्तर बढ़ने के बाद खुद को बचाने के लिए रस्सी पर चढ़े. रस्सी पर पैदल चलते हुए वो दूसरी तरफ पहुंचे.

देखें Video:

सागर के एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने कहा, ‘नदी में जलस्तर बढ़ने से चार बच्चे नदी के दूसरी ओर फंसे हुए थे. कुछ मजदूर भी एक निर्माणाधीन पुल पर फंस गए. एसडीआरएफ की टीम ने सभी को सुरक्षित बचा लिया.’

मौसम विभाग के अनुसार मानसून दक्षिण गुजरात के कुछ और इलाकों, महाराष्ट्र के बचे हुए इलाकों, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, दक्षिण मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों, छत्तीसगढ़ और दक्षिण गुजरात भी पहुंच गया है.

विभाग ने बताया, ‘‘गुजरात के कुछ और हिस्सों, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ के बाकी बचे इलाकों, पूरे पश्चिम बंगाल और झारखंड, बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों और उत्तरी बंगाल की खाड़ी में मानसून के अगले 48 घंटे में पहुंचने की अनुकूल परिस्थितियां बनी हुई है.”

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...