https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / बदबू आने पर खोला गया बंद फ्लैट, बुजुर्ग महिला को ‘कमर तक खा’ चुकी थीं पालतू बिल्लियां

बदबू आने पर खोला गया बंद फ्लैट, बुजुर्ग महिला को ‘कमर तक खा’ चुकी थीं पालतू बिल्लियां

यह चौंकाने वाली घटना स्पेन के मैड्रिड की है। यहां एक बुजुर्ग महिला लंबे समय से अकेले रह रही थी। जब पड़ोसियों को बुजुर्ग महिला के फ्लैट से भयानक बदबू आने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने अपार्टमेंट से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया। कहा जा रहा है कि महिला की पालतू बिल्लियों ने उसके शव को ‘कमर तक खा लिया।’

क्या है मामला?
‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लैट से आ रही भयानक बदबू और कई मक्खियों को देख पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सोमवार के दिन पुलिस ने फायरफायटर्स की मदद से फ्लैट का दरवाजा तोड़ा और महिला का ‘कमर तक खाया’ हुआ शव व उसके 7 पालतू जानवरों में से 5 जानवरों के शव बरामद किए।

जीवित बिल्लियों को भेजा रेस्क्यू सेंटर
दो जीवित बिल्लियों को एनीमल रेस्क्यू सेंटर भेज दिया गया। जबकि उन पांच बिल्लियों के पेट का परीक्षण किया जा रहा है ताकि यह देखा जा सके कि उनमें उनके मालिक के अवशेष हैं या नहीं। बता दें, पुलिस ने बताया कि महिला का फ्लैट कूड़े और बिल्ली के मल से भरा हुआ था।

1996 से रह रही थी अकेले
बुजुर्ग महिला की पहचान Clara Ines Tobon के नाम से हुई है, जो साल 1996 से इस फ्लेट में अकेले रह रही थी। जानकारी के मुताबिक, महिला का परिवार कोलंबिया में रहता है। पड़ोसियों ने स्थानीय मीडिया से कहा, ‘उनका मानना है कि 79 वर्षीय कोलंबियाई महिला की मौत की वजह कोविड भी हो सकता है।

तीन महीने हो चुके थे मौत को!
अज्ञात पड़ोसी ने स्पेनिश समचार पत्र El Mundo को बताया, ‘एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसने अपनी जॉब में अबतक इससे बुरा कुछ नहीं देखा था।’ माना जा रहा है कि बुजुर्ग महिला की मौत को तीन महीने हो चुके थे जिसके बाद से उसका शव ऐसे ही पड़ा था। हालांकि, अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है।

loading...
loading...

Check Also

चीन का गुनाह: कोरोना के शुरुआती मरीजों का डिलीट किया डेटा, ताकि कुछ न जाने दुनिया!

कोरोना वायरस के स्रोत को लेकर घिरे चीन और उसकी वुहान लैब के बारे में ...