Tuesday , September 21 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / WEATHER UPDATE : यूपी में मौसम का बदला मिजाज, यहाँ पढ़े ताजा अपडेट

WEATHER UPDATE : यूपी में मौसम का बदला मिजाज, यहाँ पढ़े ताजा अपडेट

मानसूनी हवा के कारण उत्तर प्रदेश में बारिश लगातार जारी है. मौसम विभाग ने आज 8 सितंबर को यूपी के कई इलाकों में कहीं हल्की व मध्यम बारिश होने का अनुमान जताया है.

लखनऊ: प्रदेश के कई इलाकों में लगातार हो रही बारिश के कारण हालात बेहद खराब हैं. प्रदेश में कई गांव बाढ़ की चपेट में आ गए हैं, जिससे जनधन की हानि हो रही है. गोरखपुर की बात करें तो यहां भी कई गांवों में पानी भरा है, जिससे स्थिति बेहद खराब हो चुकी है. हालांकि पिछले दिनों सीएम ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया और आवश्यक सहायता उपलब्ध कराई थी, लेकिन बारिश और इस मौसम में फैली बीमारियों ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है.

उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में कल मंगलवार को मध्यम से भारी बारिश हुई. जिसके बाद लोगों की परेशानी बढ़ गई है. मौसम विज्ञान विभाग ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के तराई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की थी. मंगलवार को राजधानी लखनऊ का अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहा, जबकि न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहा.

आज बुधवार को प्रदेश के कई इलाकों में मध्यम से भारी बारिश की संभावना मौसम विज्ञान विभाग ने जताई है. अगर राजधानी लखनऊ की बात करें तो यहां अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

loading...

Check Also

RCB vs KKR : कोहली के रडार पर 2 बड़े रिकॉर्ड, एक का बनना तो एकदम पक्का

आईपीएल फेज-2 का आज दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ...