Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / PM की ‘बढ़ती दाढ़ी’ का क्या है राज, मशहूर ज्योतिषी बताए गहरी बात!

PM की ‘बढ़ती दाढ़ी’ का क्या है राज, मशहूर ज्योतिषी बताए गहरी बात!

उदयपुर. लेक सिटी पहुंचे प्रख्यात अंक ज्योतिषी डॉ कुमार गणेश ने आगामी राजनीतिक घटनाक्रमों को लेकर कई तरह की भविष्यवाणियां कीं हैं. उन्होंने राजस्थान में चल रही राजनीतिक उठापटक को लेकर भी अंक ज्योतिषीय गणनाएं कीं.

अंक ज्योतिषी डॉ कुमार गणेश ने प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी को लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी अंक ज्योतिषी की सलाह से प्रधानमंत्री ने दाढ़ी बढ़ाई है. क्योंकि प्रधानमंत्री की सफेद दाढ़ी का स्तरीय अंक 2 है. यह अंक 2022 तक उन्हें बहुत अपयश दिलाएगा. सीधे अर्थों में प्रधानमंत्री का समय 2020 से 2022 तक बहुत खराब चल रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी और कोरोना लहर के सवाल पर डॉ गणेश ने कहा कि इन्हें जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए, क्योंकि प्रधानमंत्री ने दाढ़ी कोरोना संक्रमण आने से पहले ही बढ़ाना शुरू कर दिया था. लेकिन उन्हें दाढ़ी बढ़ाने का सुफल नहीं मिल रहा है. इसके पीछे अंक ज्योतिष है, दाढ़ी बढ़ाने से प्रधानमंत्री को किसी भी तरह का लाभ नहीं होगा, बल्कि अपयश बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि स्तरीय अंक खराब होने के कारण प्रधानमंत्री के यश में कमी आएगी.

राजस्थान के राजनीतिक संकट के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान स्थापना के अंकों के योग के मुताबिक मुख्यमंत्री के सितारे बुलंदी पर हैं. राजस्थान के राजनीतिक संकट का हल 21 जुलाई से निकलना शुरू हो जाएगा और 20 अक्टूबर तक मामला पूरी तरह निपट जाएगा. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत दिल्ली की राजनीति में भी जा सकते हैं और वहां उन्हें कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करने तक का पद मिल सकता है.

उन्होंने राजस्थान में दो उपमुख्यमंत्री होने की संभावना पर भी जोर दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अंक उच्च कोटि के होने के कारण उन्हें नई जिम्मेदारी मिल सकती जिसकी वजह से वे राजस्थान में अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे.

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...