Monday , December 6 2021
Home / मनोरंजन / नशे में जब ऐसे धुत्त हुए संजय दत्त, घुस गए मंदाकिनी के बेडरूम के अंदर

नशे में जब ऐसे धुत्त हुए संजय दत्त, घुस गए मंदाकिनी के बेडरूम के अंदर

अपने जमाने में संजय दत्त लड़कियों का दिल चुराने में काफी माहिर थे. ऐसा कहा जाता है संजू बाबा जिस फिल्म में भी काम करते थे अक्सर अपने को-स्टार से प्रेम कर बैठते थे. अभिनेत्रियां आसानी से उनके चुंगल में आ जाती थी, लेकिन कुछ ऐसी भी जिनपर बाबा का जाल नाकाम साबित हो जाता था. मंदाकिनी भी उनमें से एक थी. साल 1986 में फिल्म ‘जीवा’ की शूटिंग के दौरान संजय दत्त ने मंदाकिनी पर भी अपना ये दांव खूब आजमाया लेकिन बात बनी नहीं.

फिल्म ‘जीवा’ की शूटिंग के दौरान संजय दत्त अक्सर नशे में धुत्त रहते और किसी तरह शूटिंग कर अपने कमरे में वापस चले जाते. रोमांटिक सीन्स के दौरान वो अक्सर मंदाकिनी को जकड़ लेते जिससे वो बुरी तरह घबराई जाती. मंदाकिनी ने जब इसकी शिकायत फिल्म के निर्देशक राजन सिप्पी से की तो संजय दत्त काफी नाराज हो गए लेकिन उन्होंने गुस्से दिखाने के बजाय मंदाकिनी पर डोरे डालना शुरू कर दिया. वो अक्सर मंदाकिनी को डिनर पर चलने का जोर डालते रहते, लेकिन बाबा के नशे की लत से घबराई हुई मंदाकिनी उससे दूर ही भागती.

मंदाकिनी की इन नखरों से परेशान एक रात संजय दत्त नशे में चूर होकर उनके बेडरूम में जा घुसे. अपने सामने झूमते संजय दत्त को देख मंदाकिनी बुरी तरह डर गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया.

इससे पहले कि कोई सीन खड़ा हो जाए संजय दत्त वहां से भाग निकले. लेकिन मंदाकिनी इस मामले को लेकर मीडिया में चली गई. यूनिट के काफी समझाने और संजय दत्त के माफी मांगने के बाद ये मामला सुलझा लिया गया.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...