Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / इस रशियन एक्ट्रेस के साथ होटल रूम में थे मिथुन दा, पत्नी ने रंगेहाथों पकड़ा

इस रशियन एक्ट्रेस के साथ होटल रूम में थे मिथुन दा, पत्नी ने रंगेहाथों पकड़ा

मिथुन दा अपने दौर के बड़े रोमांटिक हीरो रहे हैं. उनका नाम श्रीदेवी के अलावा कई और अभिनेत्रियों से भी जुड़ता रहा, लेकिन श्रीदेवी के मामले को छोड़कर मिथुन दा ने खुद ऐसे अफेयर्स को कभी गंभीरता से नहीं लिया. पर साल 1991 में फिल्म ‘शिकारी’ की शूटिंग के दौरान रशियन एक्ट्रेस श्वेता ने मिथुन दादा की निजी जिंदगी में ऐसा कोहराम मचाया कि पत्नी योगिता बाली से अलगाव की नौबत आ गई .

फिल्म ‘शिकारी’ इंडो-रशियन के सहयोग से बन रही थी, इसलिए इस फिल्म में श्वेता नामक एक रशियन एक्ट्रेस को मुख्य भूमिका सौंपी गई थी. शूटिंग के दौरान श्वेता मिथुन दा पर फ़िदा हो गई. उसने कहीं से मिथुन का फ़ोन नंबर हासिल कर लिया और होटल के कमरे में उनसे मिलने की जिद्द करने लगी. लेकिन मिथुन नहीं माने तो उन्होंने मिथुन का पीछा करना शुरू कर दिया. मिथुन दा जहां जाते श्वेता उनके पीछे पीछे पहुंच जाती. आखिरकार तंग आकर मिथुन दा ने उन्हें एक दिन डिनर पर बुला ही लिया.

मिथुन अक्सर अपने कमरे में ही डिनर करते थे, इसलिए श्वेता डिनर के लिए उनके कमरे में जा पहुंची. डिनर के बाद वो गप्पें लड़ाने लगे. तभी अचानक कमरे में मिथुन से मिलने आई योगिता बाली पहुंच गई.

श्वेता को मिथुन के बेडरूम में देख योगिता बाली का पारा चढ़ गया और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. नाराज योगिता वहां से वापस चली गई. मामला बिगड़ते देख मिथुन ने श्वेता से किनारा कर लिया और उनसे बोलचाल भी बंद कर दी.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...