Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / हर गर्लफ्रेंड से इसलिए होता है रणबीर कपूर का ब्रेकअप, मजबूर कर देती है वो आदत

हर गर्लफ्रेंड से इसलिए होता है रणबीर कपूर का ब्रेकअप, मजबूर कर देती है वो आदत

आजकल तो बॉलीवुड से जुड़ी कई सारी खबरें सामने आती रहती है कभी सितारों को लेकर तो कभी उनके नीजी जीवन को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर, आज भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड के मशहूर रॉकस्टार और उभरते सुपरस्टार के रूप में रणबीर कपूर की जिन्हें हर कोई जानता है।

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो में से एक रणबीर कपूर आज के दौर में लड़कियों के पसंदीदा एक्टर हैं। उनके चेहरे की मासूमियत ने उन्हें बॉलीवुड में चहेता बना के रखा है। जी हां क्योंकि ये अपने फिल्मों से ज्यादा अपनी लव अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं आपको बताते चलें की बॉलीवुड में रणबीर एक ऐसी स्टार है जिनकी छवि एक समय प्लेबॉय जैसी बन गई थी। रणबीर का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से जुड़ा है।

एक्टर बनने से पहले और एक्टर बनने के बाद रणवीर के लाइफ में कई लड़कियां आ चुकी है। जी हां आपको ये भी बता दें कि फिल्‍मों में आने से पहले करीब 7 साल तक रणबीर एक्‍टर इमरान खान की पत्‍नी अवंतिका को डेट कर चुके हैं। ये सुनकर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन ये सच है।

जिसके कुछ समय बाद रणबीर ने बॉलीवुड में एंट्री ली और फिर उन्होने अपनी डेब्‍यू फिल्‍म सांवरिया से करियर की शुरूआत की लेकिन इसी दौरान उन्हे अपने ही को-एक्‍ट्रेस सोनम कपूर से भी प्यार हो गया था। इस बारे में खुद एक टॉक शो के दौरान सोनम ने भी स्‍वीकार किया था की रणबीर ब्‍वॉयफ्रेंड मटीरियल नहीं है और उनके साथ रिलेशनशिप में रहना उनके लिए बहुत मुश्किल है।

जी हां ऐसा कहा जाता है की सोनम से अलग होने के बाद रणबीर ने दीपिका पादुकोण को डेट करना शुरू कर दिया था जो की काफी चर्चा में भी था। वहीं इस बारे में जब दीपिका से सवाल किया गया था तो उन्होने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्‍होंने रणबीर से बहुत प्‍यार किया था लेकिन उन्‍होंने किसी और के लिए उन्‍हें धोखा दे दिया।

जी हां मामला इतने पर ही नहीं रूका दीपिका से ब्रेकअप होने का कारण कैटरीना को बताया जाता है, खबरें थी की कैटरीना की वजह से ही रणबीर ने दीपिका को छोड़ दिया और फिर रणवीर ने कैटरीना कैफ को करीब 2 साल तक डेट किया। फिर बाद में दोनों अलग हो गए। मतलब उनकी गर्लफ्रेंड्स के बयानों से तो यही पता चलता है कि रणबीर एक ईमानदार ब्‍वॉयफ्रेंड नहीं बन सकते हैं।

इन सभी बातों को सुनकर तो यही लगता है की भले ही पर्दे पर रणबीर कितने अच्छे भी एक्टर क्यों न बन लें लेकिन रियल लाइफ में रणबीर का दिलफेंक मिज़ाज और अपनी गर्लफ्रेंड के प्रति ईमानदार ना रहना ही उनके हर एक ब्रेकअप का कारण बन रहा है। लेकिन इन दिनों रणबीर आलिया भट्ट से नजदीकियां बढ़ा रहे है।

अब लोगों का तो ये भी मानना है की आलिया को भी वो ऐसे ही धोखा देंगे अब देखना ये है की लोगों की बात कितनी सच होती है ये तो वक्त ही बताएगा। वैसे बता दें की आलिया रणवीर से काफी हद तक प्यार करती हैं।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...