Monday , December 6 2021
Home / मनोरंजन / अनीता राज से बेपनाह नफरत करते थे सनी देओल, लेकिन क्यों..?

अनीता राज से बेपनाह नफरत करते थे सनी देओल, लेकिन क्यों..?

सनी देओल ने अपने समकालीन सभी अभिनेत्रियों के साथ काम किया सिवाय अनीता राज के… अनीता राज से सनी को इतनी नफरत थी कि वो उनका नाम तक सुनना नहीं चाहते थे. हालांकि सनी को अनीता राज के साथ काम करने के कई ऑफर मिले लेकिन सनी टस से मस नहीं हुए. आइये जानते हैं आखिर इसकी वजह क्या थी..?

90 के दशक में धर्मेंद्र और अनीता राज बॉक्स ऑफिस पर हिट पेयर माने जाते थे. इस जोड़ी ने लगभग सात फिल्मों में काम किया और उनमें से अधिकांश फिल्में सफल ही रही. कहते हैं 1983 में बनी फिल्म ‘नौकर बीबी का’ की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र और अनीता राज में रोमांस शुरू हो गया.

इस घटना ने पूरे इंडस्ट्री में हलचल मचा दी. जैसे ही ये खबर सनी के पास पहुंची वो बुरी तरह बिफर गए. सनी ने धर्मेंद्र से तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने अनीता राज को फोन कर धर्मेंद्र से दूर रहने की चेतावनी दे डाली.

अनीता राज को मामले की गंभीरता का अहसास तब हुआ, जब धर्मेंद्र के छोटे भाई अजीत सिंह देओल अनीता राज को समझाने उनके घर पहुंच गए और उन्होंने अनीता के पिता जगदीश राज को मामला संभालने को कहा.

इस घटना के बाद अनीता राज ने धर्मेंद्र के परम मित्र अर्जुन हिंगोरानी से शादी कर एक और धमाका कर दिया. हिंगोरानी धर्मेंद्र के बचपन के मित्र थे. ये शादी कैसे हुई ये भी एक रहस्य है क्योंकि हिंगोरानी अनीता राज और धर्मेंद्र के संबंधों से बखूबी वाकिफ थे.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...