Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / लॉकडाउन में पति को देख-देख पत्नी हुई ऐसी परेशान, अब खोज रही उसके लिए खरीददार

लॉकडाउन में पति को देख-देख पत्नी हुई ऐसी परेशान, अब खोज रही उसके लिए खरीददार

कोरोना के तेजी से बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए अधिकतर देशों की सरकार तमाम जरूरी कदम उठा रही है। इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए दुनिया के कई देशों को लॉकडाउन ( Lockdown ) किया जा चुका है। लेकिन इस लॉकडाउन में कई अन्य चीजें भी देखने को मिल रही है। जहां पहले एक साथ रहने वाले कपल्स के बीच थोड़ी बहुत अनबन चलती थी, अब तो 24 घंटे साथ रहने की वजह ये झगड़े बड़े होते जा रहे है।

एक्सपर्ट्स का कहना है कि लॉकडाउन खत्म की अवधि पूरी होने के बाद तलाक के मामलों में बेहताशा बढ़ोतरी होगी। ऐसा इसलिए कि साथ रहने से कपल्स ( Couples ) के बीच अनबन ज्यादा हो रही होगी। इस बीच सोशल मीडिया पर लॉक डाउन के कारण लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन वायरल हुए।

इसमें एक महिला जो अपने पति से इतनी परेशान हो गई, कि उसने घर के बाहर अपने पति को बेचने का ही बोर्ड लगा दिया। पुर्तगाल के लिस्बन में रहने वाले एक कपल के बीच काफी लड़ाइयां चल रही थी। ऐसे में महिला ने अपने घर के बाहर एक बोर्ड ही लगा दिया, जिसमें उसने अपने पति को बेचने के लिए ऑन सेल लगा दिया।

आपको बता दें कि पिछलों कुछ दिनों से चीन में भी तलाक के मामलें तेजी से बढ़े है। दरअसल लॉकडाउन में पति और पत्नी को एक साथ ज्यादा वक़्त बिताना बेहद भारी पड़ रहा है। इसका सीधा असर शादीशुदा जोड़ों के रिश्तों पर पड़ रहा है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद तलाक के मामलों में बढ़ोतरी तय मानी जा रही है।

loading...

Check Also

बर्फीले इलाकों में पाए जाने वाले काले सफेद पक्षी पेंग्विन हो सकते हैं एलियंस !

-मिले दूसरे ग्रह से ‘कनेक्शन’ के सबूत लंदन । धरती पर बर्फीले इलाकों में पाए ...