World News: साइकिल से गिरे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने उठकर कहा- मैं ठीक हूं, देखें वीडियो

दुनिया की खबर: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन शनिवार को गिर पड़े। बाइडेन अपनी साइकिल की सवारी कर रहे थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने ब्रेक लगाना बंद किया, वह अपना संतुलन खो बैठे और गिर पड़े। उसके साथ मौजूद सुरक्षा गार्डों ने उसे उठने में मदद की। दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति का जूता साइकिल के पैडल में फंस गया। इस वजह से उनका संतुलन बिगड़ गया। “मैं ठीक हूँ,” बिडेन ने जागने के बाद कहा।

जूता पेडल में फंस गया था

व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा कि साइकिल से उतरते ही राष्ट्रपति जो बाइडेन का जूता पैडल में फंस गया। इससे उनका संतुलन बिगड़ गया। राष्ट्रपति बिडेन अच्छे हैं। उन्हें किसी चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता नहीं है। राष्ट्रपति अपने परिवार के साथ रहेंगे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डेलावेयर के अवकाश

बता दें, 79 साल के जो बाइडेन डेलावेयर में छुट्टियां बिता रहे हैं। वह और उनकी पत्नी अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए रेहोबेथ बीच आए हैं। बाइडेन स्टेट पार्क में अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ साइकिल चला रहे थे।

बचे जो पहले ही गिर चुके हैं

पिछले महीने जो बाइडेन अपने आधिकारिक विमान की सीढ़ियां चढ़ते समय गिरने से बच गए थे। वह पिछले साल अटलांटा में सीढ़ियों की उड़ान में भी तीन बार ठोकर खा चुका था। राष्ट्रपति ने बाद में कहा कि ऐसा तेज हवाओं के कारण हुआ।