Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / WTC Final: शमी ने मैदान पर ही लपेट लिए टॉवेल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट-देखे VIDEO

WTC Final: शमी ने मैदान पर ही लपेट लिए टॉवेल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट-देखे VIDEO

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (World Test Championship Final) के पांचवें दिन अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया ही बल्कि अपने एक खास अंदाज से भी फैन्स का दिल जीत लिया, बता दें कि शमी ने पांचवें दिन लंच होने कर अपनी गेंदबाजी से न्यूजीलैंड के 2 विकेट निकाले. पहले तेज गेंदबाज ने रॉस टेलर को पवेलियन की राह दिखाई फिर अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे वाटलिंग को बोल्ड कर कीवी टीम को बड़ा झटका दिया. वाटलिंग (BJ Watling) जिस गेंद पर आउट हुए वह गेंद बेहद ही कमाल की थी. बल्लेबाज को शमी की स्विंग गेंद को समझ पाने में असफल रहा और बोल्ड आउट होकर पवेलियन की राह पकड़ ली.

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज का विकेट लेने का बाद शमी फील्डिंग करने गए तो वो एक अलग अंदाज में नजर आए. पहले तो शमी को बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते समय टॉवेल में देखा गया और जब अंपायर ने लंच के समय की घोषणा की तो तेज गेंदबाज अपने बाकी खिलाड़ियों के साथ टॉवेल में ही मैदान से ड्रेसिंग रूम की ओर जाते दिखे, सोशल मीडिया पर शमी के इस अनोखे कारनामें का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

शमी के नए अंदाज को देखकर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने शमी को टॉवेल में देखकर कमेंट किया, ‘यह शमी का नया ड्रेस कोड है..’ दूसरे यूजर ने शमी के टॉवेल पहनकर चहलकदमी करने वाले अंदाज को कमाल का बताया और लिखा कि ‘मैदान पर शमी लुंगी डांस करने के लिए तैयार हो रहे हैं.’ किसी ने लिखा कि ‘लंच के समय शमी बाथ करने के लिए तैयार हो रहे हैं. यही कारण है कि समय खराब करने के बजाय उन्होंने मैदान पर ही टॉवेल पहन लिया है. ‘

लंच के समय कर न्यूजीलैंड के 5 विकेट 135 रन पर गिर गए हैं. शमी ने 2 विकेट और 3 विकेट इशांत शर्मा को मिला है. एक विकेट अबतक अश्विन ने लिया है. लंच के समय विलियमसन क्रीज पर डटे हुए थे.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...