Saturday , November 27 2021
Home / उत्तर प्रदेश / एक लाख वकीलों और मुुंशियों को योगी सरकार का तोहफा, हर महीने पाएंगे 5000 रुपए

एक लाख वकीलों और मुुंशियों को योगी सरकार का तोहफा, हर महीने पाएंगे 5000 रुपए

लखनऊ. यूपी में 300 से अधिक विदेशी जमातियों की क्वारंटीन अवधि पूरी, संक्रमण रहित होने की वजह से भेजे गए जेल,जेल जाने वालों में चीन, इथोपिया, म्यामांर आदि देशों के जमाती शामिल, बिना वैध वीजा के आए थे भारत, जेल से छूटना मुश्किल, योगी सरकार सख्त।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के 1 लाख से अधिक वकीलों और मुुंशियों को राहत, 5000 हजार महीना देगी योगी सरकार, तहसीलों और कोर्ट में 3 साल का पंजीकरण जरूरी, बिना किसी एक्जॉम को पास किए मिलेगी मदद, प्रदेश के उद्यमियों को भी राहत, 3 माह तक ब्याज में छूट।

लखनऊ. यूपी में संक्रमित मरीजों के ठीक होने की रफ्तार बढ़ी, अब तक 162 भेजे गए घर, 1343 संक्रमितों का चल रहा है इलाज, 22 हार गए जंग, सीएम योगी ने दी प्लाज्मा तकनीक से इलाज की अनुमति, सरकार को उम्मीद मौलाना शाद की अपील आएगी काम, रक्त प्लाज्मा दान करेंगे ठीक हो चुके जमाती।

लखनऊ. लॉकडाउन में लॉक हुए 1000 करोड़ के चिकन के आर्डर, पीक सीजन में निर्यात के आर्डर कैंसिल, चिकन कारीगरों में भुखमरी की नौबत, कारोबारी भी होंगे तबाह।

लखनऊ. लॉकडाउन में बदल गई चोरों की आदत, लूट रहे नगदी, शराब और ब्रेड, बटर, पुलिस लॉकडाउन की ड्यूटी में लुटेरे दिनदहाड़े तोड़ रहे दुकानों के ताले, सूनसान सडक़ों पर निकलना खतरे से खाली नहीं।

मेरठ . मेरठ में भाजपा नेता के पिता के कोरोना पॉज़िटिव निकलने से नेताओं मेे हड़कंप, कई ने खुद को किया क्वॉरंटाइन, महानगर अध्यक्ष कई कार्यक्रमों में हुए शामिल।

 

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, जारी हो गए नए रेट, फटाफट करें चेक

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई ...