Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी के कोतवाल ने माइक पर पब्लिक को दी मां-बहन की गालियां, देखें वायरल VIDEO

योगी के कोतवाल ने माइक पर पब्लिक को दी मां-बहन की गालियां, देखें वायरल VIDEO

लखनऊ। अपनी नौकरी का अधिकतम समय उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बिताने वाले लोकप्रिय इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह का सोशल मीडिया पर जनता को गाली बकते हुए वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। वीडियो देख कर एक नजर में लखनऊ के कुछ लोग यह मानने को तैयार नहीं नजर आए कि मृदुभाषी हर दिल अजीज इंस्पेक्टर इस तरह से लाउड स्पीकर पर दुकानदारों को गाली दे सकते हैं लेकिन बाराबंकी शहर कोतवाल पंकज सिंह के द्वारा दुकानदारों को गाली बके जाने का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो अब चर्चा का विषय जरूर बन गया है।

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में जनता को गाली देने के आरोपी बनाए जा रहे इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह लखनऊ के वजीरगंज, चौक, ठाकुरगंज, अलीगंज, माल सहादतगंज थानों में लंबे समय तक तैनात रह चुके हैं। लखनऊ में तैनाती के दौरान इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह सरल स्वभाव और कानून व्यवस्था को सरलता के साथ नियंत्रण करने में महारत रखने के लिए पहचाने जाते थे।

लंबे समय तक लखनऊ में तैनात रह चुके इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह को लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में शहर कोतवाल बनने का गौरव प्राप्त हुआ। लगभग 2 वर्षों से बाराबंकी शहर कोतवाल के पद पर तैनात इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह का 16 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वो गाली बकते नजर तो नहीं आ रहे हैं।

गालीबाज इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी बाराबंकी यमुना प्रसाद ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी नार्थ को पूरे मामले की जांच सौंप दी है। बाराबंकी के एसपी नॉर्थ का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की जांच अभी जारी है उन्होंने यह नहीं बताया कि जांच के नतीजे कब आएंगे।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...